Sudarshan Today
सिलवानी

ज्ञापन देकर दुष्प्रचार करने का लगाया आरोप। की कार्रवाही की मांग।

संवाददाता। सुदर्शन टुडे सिलवानी

सिलवानी। मतदाताओं को डराने धमकाने व दुष्प्रचार किए जाने वालो पर कार्रवाही किए जाने की मांग स्ंाबंधित एक मांग पत्र तहसीलदार बृजेश सिंह को सौंपा गया। एकत्रित हुए नागरिक व निर्वाचित भाजपा पार्षद तहसील कार्यालय पहुचें । यहां पर मुख्य निर्वाचन अधिकारी मप्र के नाम तहसीलदार बृजेश सिंह को एक मांग पत्र सौंप गया। जिसमें उल्लेख किया है कि नगर परिषद निर्वाचन की कार्रवाही प्रशासन के द्वारा निष्पक्ष रुप से कराई गई। लेकिन चुनाव में पराजित हुए प्रत्याशियों के साथ ही कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष संदीप शर्मा के द्वारा मतदाताओं को डराया धमकाया जा रहा है। मार्केट में सार्वजनिक स्थलों पर दुष्प्रचार कर नगर का माहौल खराब किया जा रहा है जिसके कारण मतदाताओं में डर का माहौल है। मतदान करना सभी का स्वतंत्र अधिकार है। अब इस तरह का वातावरण निर्मित होगा तो समाज में मतदान का प्रतिशत घटेगा जो लोकतंत्र के लिए बहुत घातक होगा। किसी भी अभ्यर्थी को चुनाव प्रक्रिया में किसी प्रकार की कोई परेशानी होती है तो नियम समय पर अपना आवेदन प्रस्तुत कर सकते थे लेकिन ऐसा नहीं किया गया। हारने के बाद प्रत्याशियों द्वारा प्रशासन की पूरी चुनावी प्रक्रिया पर प्रश्न चिन्ह लगाते हुए कर्मचारियों को घेरा जा रहा है। उनके नाम को बदनाम किया जा रहा है ।

यह भी कहा गया है कि झूठे आरोप लगाकर प्रिंट मीडिया एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर उनकी छवि को धूमिल किया जा रहा है। झूठी षिकायतें की जा रही है। कर्मचारियों पर दबाव बनाया जा रहा है । सरकारी कर्मचारियों से कहा जा रहा है कि तुम लोगों ने हमें वोट नहीं दी तुम लोगों को सिलवानी में नहीं रहने देंगे। जिससे नगर का माहौल खराब हो रहा है। ज्ञापन सौंपकर सख्त कार्यवाही की मांग की है। इस दौरान श्याम साहू,प्रदीप कुशवाहा, मिलन जैन,विभोर नायक, मोहन साहू,माधो कुशवाहा, नीतेष, जीवन सिंह, आनंद सहारिया, राजेश कुशवाहा, देवी सिंह आदि मौजूद रहे।

Related posts

तेज रफ्तार डंपर ने मारी सब्जी से भरी पिकअप को टक्कर

Ravi Sahu

अनिश्चित कालीन हड़ताल कर रहे संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियो ने मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार रामजी लाल वर्मा को सौंपा मांग पत्र

Ravi Sahu

सिलवानी पुलिस ने चलाया वाहन चैकिंग अभियान। चालान भी बनाए गए

Ravi Sahu

खुले में नदी किनारे कर रहे कचरा डंप, अपशिष्ट पदार्थ का नष्टीकरण करने के लिए गार्डन मालिकों के पास नहीं व्यवस्था।

Ravi Sahu

जनपद पंचायत की ग्राम पंचायत सांईखेड़ा में मैरिज गार्डन संचालक के द्वारा अपशिष्ट पदार्थ नदी में डाले जाने का मामला,

Ravi Sahu

विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय सह मंत्री राजेश तिवारी ने सिलवानी के सभी खंड प्रखंड की बैठक ली

Ravi Sahu

Leave a Comment