Sudarshan Today
मध्य प्रदेशसिलवानी

अनिश्चित कालीन हड़ताल कर रहे संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियो ने मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार रामजी लाल वर्मा को सौंपा मांग पत्र

 

 

संवाददाता। सुदर्शन टुडे सिलवानी

 

सिलवानी।।संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियो मांगो का निराकरण किए जाने की मांग को लेकर अनिश्चित कालीन हड़ताल कर रहे संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियो ने रैली निकाल कर मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार को एक मांग पत्र सौंप कर वर्णित मांगो का शीघ्र ही निराकरण किए जोन की मांग एकत्रित हुए हड़ताली कर्मचारी मांगो के समर्थन की। में नारे लगाते हुए संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी संघ के अध्यक्ष शैलेंद्र शर्मा की अगुवाई में तहसील कार्यालय पहुचें। यहां पर तहसीलदार को एक मांगों से युक्त एक मांग पत्र सौंपा।

जिसमें उल्लेख किया गया है कि मप्र के एनएचएम के संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों को अन्य राज्यों की भांति नियमित किया जावे। तथा नियमित की प्रक्रिया के प्रचलन में सामान्य प्रषासन विभाग के पत्र क्रमांक सी 5- 2 /2018/1/1/3, 5 जून 2018 की नीति लागू कर उसके अनुसार नियमित कर्मचारियों का न्यूनतम 90 प्रतिशत वेतन एवं अन्य भत्ते सुविधाएं आज दिनांक तक एरियर सहित राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के समस्त संविदा कर्मचारियों को तत्काल आदेश करने का कष्ट करे। इसके अतिरिक्त एनएचएम सपोर्ट स्टाफ को आउट सोर्सिंग से हटा कर तत्काल एनएचएम में वानिपस लिया जाए तथा बी, मॉक, लेखापाल, मलेरिया एमपीडब्ल्यू व अप्रेजन से निष्कासित कर्मचारियो को तत्काल एनएचएम में वापिस लिए जाने बाबद आदेश जारी किए जाए। इस मौके पर बड़ी संख्या में हड़ताली कर्मचारी मौजूद रहे।

Related posts

मृतक के परिजनो को सौंपा 17 लाख रुपए की राशि का स्वीकृती पत्र।

asmitakushwaha

रायसेन।नगर परिषद कार्यालय देवरी में नगर सरकार भगवा समर्थित बनने की सफलता हासिल कर ली है।

Ravi Sahu

रामनगर की डूंगरी पर श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन आज द्वितीय दिवस संपन्न हुआ

Ravi Sahu

खरगोनशहर की सुंदरता और सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए 80 गुमटियां हटाई

Ravi Sahu

हनुमान अष्टमी पर्व धूमधाम से मनाया

Ravi Sahu

जिले की 47 रेत खदानों के लिए कलेक्टर ने तय किए अपसेट

Ravi Sahu

Leave a Comment