Sudarshan Today
upहरदोई

सूचना मिलने पर घटना स्थल पर गये पीआरवी कर्मियों पर धारदार हथियार से हमला। टड़ियावां के पुलिस कर्मियों का काम कर रहे ग्रामीण।

टड़ियावां हरदोई – आज 31 मई मंगलवार के दिन थाना टड़ियावां क्षेत्र के गाँव खेरवा निवासी एक किशोरी के द्वारा अपने भाई पर चाकू से मारने का आरोप लगाते हुए पीआरवी डायल 112 पुलिस को सूचना दी गयी। वही सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुँचे डायल 112 पीआरवी पुलिस कर्मी विकास भारती एवं रामकुमार पर किशोरी के भाई नाम जेपी पुत्र स्वतंत्र पाल उर्फ आजाद ने किसी धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। दोनों घायल पीआरवी कर्मियों ने अपना साहस दिखाते हुए सीएचसी टड़ियावां पहुँचे व अपने उच्च अधिकारियों को सूचना दी। सीएचसी टड़ियावां के चिकित्सकों ने पुलिस कर्मियों ने हालत गम्भीर देख तत्काल इलाज शुरू किया। घटना में पुलिस कर्मियों के घायल होने की सूचना पाकर तत्काल पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी, अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश सिंह,सीओ अशोक त्रिपाठी आदि ने सीएचसी टड़ियावां पहुँच कर घायल पुलिस कर्मियों का हाल चाल जाना,एसपी श्री द्विवेदी ने चिकित्सकों से घायल कर्मियों के स्वास्थ्य की जानकारी ली व गम्भीर होने पर तत्काल रिफर करने के निर्देश दिए। तत्पश्चात डॉ0महेंद्र मित्रा ने दोनों घायलों जिला अस्पताल रिफर कर दिया।
वही घटना में टड़ियावां थाना प्रभारी समेत उनके पुलिस कर्मियों की शिथिलता नजर आई आपको को बता दे कि घटना के तुरंत पीआरवी कर्मियों ने टड़ियावां थाना प्रभारी को सूचना दी जिसके बाद भी उनकी पुलिस आरोपी जेपी वर्मा को नही पकड़ लेकिन पुलिस का काम ग्रामीण जरूर कर गए घटना में गाँव खेरवा के ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया हैं।

मामले में पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया कि हमारे पीआरवी कर्मी गाँव खेरवा में महिला की शिकायत पर घटना पर गये थे। घटना पर पहुचते ही शिकायत कर्ता महिला का चचेरा भाई अचानक से धारदार हथियार से हमला करके भाग गया, आरोपी की तलाश जारी है, दोनों डायल 112 पीआरवी कर्मी की स्थिति ठीक है,इलाज चल रहा है।

Related posts

अशासकीय सहायता प्राप्त इण्टर कालेज बने अवैध वसूली के केन्द्र

Ravi Sahu

UP Board 12th Topper: कानपुर के प्रखर पाठक को मिली चौथी रैंक, स्टार्टअप खोल मिटाएंगे बेरोजगारी

Ravi Sahu

थाना समाधानदिवस में सदर एसडीएम ने सुनी फरियादें,34 शिकायतों में सात का हुआ निस्तारण

Ravi Sahu

दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल 

Ravi Sahu

जिलाधिकारी ने जनपद में इन्वेस्टर सम्मिट भव्य कार्यक्रम आयोजित किए जाने के संबंध में तैयारियों की समीक्षा, दिए आवश्यक दिशा निर्देश

Ravi Sahu

श्रीमद् भागवत कथा सप्ताह ज्ञान यज्ञ विश्राम दिवस

Ravi Sahu

Leave a Comment