Sudarshan Today
up

घाटमपुर में गश्त करते रहे एसपी साहब सराफा व्यापारी से लाखों लूट ले गए बे कौफ चोर,,

संवाददाता जीतेन्द्र साहू कानपुर नगर सुदर्शन टुडे

घाटमपुर में हाईवे किनारे स्थित स्योंदी गांव के मोड़ पर सरेशाम बाइक सवार बदमाशों ने सराफा दुकानदार को लूट लिया। लाखों के जेवरात व नकदी भरा बैग लूट ले गए।
घाटमपुर में हाईवे किनारे स्थित स्योंदी गांव के मोड़ पर सरेशाम बाइक सवार बदमाशों ने सराफा दुकानदार को लूट लिया। लाखों के जेवरात व नकदी भरा बैग लूट लिया। घटना के वक्त एसपी आउटर अजीत सिन्हा घाटमपुर में ही पैदल मार्च कर रहे थे। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। फिलहाल पुलिस इस घटना को पूरी तरह संदिग्ध मान रही है और जल्द खुलासे की बात कर रही है।

कस्बे के कोटेद्वार मोहल्ला निवासी पुष्पेन्द्र सोनी की सजेती कस्बे में ज्वैलरी शाप है। पुष्पेन्द्र ने बताया कि शाम करीब सात बजे वह दुकान बंद करके बाइक से घर लौट रहा था। वह स्योंदी गांव के मोड़ के पास पीछे से आये बाइक सवार तीन युवकों ने उसकी बाइक पर धक्का देकर गिरा दिया। युवकों ने उस पर तमंचा सटाकर उसका बैग लूट लिया। इसके बाद सभी सजेती की ओर ही भाग निकले। घटना के बाद व्यापारी ने स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस को सूचना दी।इंस्पेक्टर सुनील सिंह, चौकी इंचार्ज विजयप्रताप मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने पास ही एक ट्रांसपोर्ट आफिस के बाद टोल प्लाजा के सीसीटीवी फुटेज देखे, जिसमें एक बाइक पर तीन युवक दिखाई दे रहे थे। लुटेरों की तलाश में पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया लेकिन वह नहीं मिले। इंस्पेक्टर क कहना है कि घटना पूरी तरह संदिग्ध है। जिस स्थान पर लूट हुई है वहां भारी संख्या में लोग मौजूद थे। किसी ने घटना नहीं देखी। व्यापारी की काल डिटेल निकाली जा रही है। शनिवार तक घटना का खुलासा हो जायेगा।

Related posts

राठ: मारपीट से वृद्ध की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

asmitakushwaha

उत्तर प्रदेश बुंदेलखंड सूखे की मार झेल रहे किसान परेशान होकर इंद्र भगवान को मनाने के लिए अखंड रामायण का पाठ किया

asmitakushwaha

समाजसेवी डॉ आशुतोष गुप्ता ने अपने जन्मदिन के उपलक्ष्य में गुड सोसाइटी के बच्चों को किया पुरस्कृत

Ravi Sahu

हिंदुत्व समन्वय समिति के कार्यकर्ताओं ने जताया शोक

Ravi Sahu

मित्रता की अनूठी मिसाल है कृष्ण और सुदामा

Ravi Sahu

पूर्व विधायक स्वर्गीय योगेंद्र पाल सिंह की मार्केट में स्थित सपा कार्यालय में समाजवादी पार्टी सेक्टर प्रभारियों की बैठक

Ravi Sahu

Leave a Comment