Sudarshan Today
chattishgarh

सूखरजपुर पुलिस ने वर्षो से चल रहे 444 स्थाई व गिरफ्तारी वारंटियों को पकड़कर किया न्यायालय में पेश,

सुरजपुर /छत्तीसगढ़
संवाददाता सुमन्त साहु

 

सूरजपुर -आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तथा अपराधों की रोकथाम के लिए उप पुलिस महानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सूरजपुर श्री एम.आर.आहिरे (भा.पु.से.) ने वर्षो से फरार स्थाई वारंटियों की जानकारी हासिल कर उन्हें पकड़ने के निर्देश थाना-चौकी प्रभारियों को दिए है जिसके बाद से पुलिस ने अभियान चलाकर 444 वारंटियों को पकड़कर माननीय न्यायालय में पेश किया है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संतोष महतो के मार्गदर्शन में जिले के थाना चौकी की पुलिस टीम के द्वारा दिनांक 16 मार्च 2024 से 27 अप्रैल 2024 तक कुल 444 वारंटियों को पकड़ा है जिनमें 123 स्थाई वारंट व 321 गिरफ्तारी वारंट शामील है। जिले सहित दिगर जिलों से भी वारंटियों को धर दबोचा गया है। इनमें कई वारंटी वर्षो से फरार चल रहे थे जिनके विरूद्ध गंभीर अपराध सहित विभिन्न धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध थे।
इसी क्रम में शनिवार को थाना जयनगर पुलिस के द्वारा धारा 420, 34 भादसं. के मामले में वर्षो से फरार स्थाई वारंटी छेदी गिरी उर्फ खिरमिट निवासी ग्राम बिशुनपुर, थाना सीतापुर तथा थाना सूरजपुर द्वारा आबकारी एक्ट के मामले में फरार स्थाई वारंटी सहदेव राम निवासी ग्राम बेलटिकरी, थाना सूरजपुर को पकड़ा है और माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया है।

Related posts

घर के सामने मिला युवक की लास

Ravi Sahu

आकाशीय बिजली गिरने से चार गाय की मौत, डॉक्टर की लापरवाही से अब तक पड़ी है लावारिस की तरह

Ravi Sahu

आदिवासी युवाओं को राजनीति मे आगे लाने के लिए चुनाव लड़ेगी राकांपा :धीरज शर्मा

Ravi Sahu

जनकपुर वन परिक्षेत्र किए गए कार्य चढ़ी भ्रटाचार की भेट ।

Ravi Sahu

Leave a Comment