Sudarshan Today
Other

प्रभु श्री राम का प्राकट्य उत्सव धूमधाम से मनाया

 

राजू देवड़ा जिला रिपोर्टर बालीपुर धाम स्थान जाजमखेड़ी

विहिप कार्यालय ,श्री राम मंदिर में भजन निशा का हुआ आयोजन
मनावर / ग्राम जाजमखेड़ी में प्रभु श्री राम का प्राकट्य उत्सव धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर समस्त ग्राम वासियों के सहयोग से ग्राम में स्थित विश्व हिंदू परिषद के कार्यालय रामालय के श्री राम मंदिर के प्रांगण में भजन निशा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में भजन गायक कलाकारों ने श्री रामलला की आराधना में एक से बढ़कर एक भजन पेश किए । श्री राम प्रेमी और बड़ी संख्या में उपस्थित मातृशक्ति देर रात तक इन भजनों पर थिरकते रहे।
विश्व हिंदू परिषद के प्रांतीय सामाजिक समरसता सह प्रमुख प्रदीप सोनी, विभाग सह मंत्री रामेश्वर चौधरी एवं साहित्यकार विश्वदीप मिश्रा की विशेष उपस्थिति में प्रभु श्री राम की प्रतिमा का पूजन और आरती कर कार्यक्रम प्रारंभ किया गया। आयोजन समिति द्वारा गायक कलाकारो का तिलक लगा कर व भगवा पट्टीका पहनाकर सम्मान किया गया। गणेश वंदना सिंघाना की गायिका अंजली पांडे ने प्रस्तुत की।
कार्यक्रम में मुकेश मेहता सिंघाना,कैलाश काग, माधवी काग अजंदा, संदीप जाजमे , कैलाश मंडलोई, दीपेंद्र (राजा )पाठक, यशस्वी जाजमें, सुभाष सोलंकी, शुभि पाठक, सभी मनावर, ऋषिका पागनीश बाकानेर ,छोटू दादा, विशाल परिहार ,अशोक सोलंकी ,हीरालाल कोटवाल, सभी जाज़मखेडी ने एक से बढ़कर एक प्रभु श्री राम के जीवन चरित्र पर आधारित भजनों की प्रस्तुति दी ।कार्यक्रम के दौरान प्रस्तुत किए गए गरबो में बड़ी संख्या में श्रद्धालु देर तक रात तक झूमते रहे ।कार्यक्रम का संचालन विश्वदीप मिश्रा और आभार रामेश्वर चौधरी ने माना।

Related posts

मुख्यमंत्री श्री चौहान 12 अक्टूबर को रायसेन से श्रमिकों के खाते में करेंगे अंतरित संबंल की राशि

Ravi Sahu

क्षेत्र में निरंतर जारी है बैकुंठपुर विधायक भईया लाल राजवाड़े का चुनावी जनसंपर्क

Ravi Sahu

टाइगर के नाखून एवं मोटरसाइकिल सहित दो आरोपी गिरफ्तार टाइगर के नाखून एवं मोटरसाइकिल सहित दो आरोपी गिरफ्तार

Ravi Sahu

हम फाउंडेशन संगठन से अखिलेश सोनी ने दिया इस्तीफा

Ravi Sahu

राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा आयोजित नमो मतदाता सम्मेलन

Ravi Sahu

टाईम्स पब्लिक स्कूल में मनाया गया अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस

Ravi Sahu

Leave a Comment