Sudarshan Today
Other

एक युवती ने जहां अज्ञात कारणों के चलते घर में रखा जहरीला पदार्थ निगल लिया।

दैनिक सुदर्शन टुडे आशीष तिवारी ब्यूरो चीफ उन्नाव

बांगरमऊ उन्नाव। नगर की एक युवती ने जहां अज्ञात कारणों के चलते घर में रखा जहरीला पदार्थ निगल लिया। वहीं कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की वृद्धा ने घरेलू कलह के कारण अपने घर में रखा पेंट पी लिया। दोनों की हालत बिगड़ने पर परिजन उन्हें यहां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए। युवती और वृद्धा को जिला अस्पताल रेफर किया गया।
नगर के हरदोई मार्ग स्थित पुरानी पानी की टंकी के निकट निवासी राम विष्णु की 26 वर्षीय पुत्री प्रीती ने आज शुक्रवार को घर में रखा जहरीला पदार्थ निगल लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ने लगी। यह देखकर परिजन आनन-फानन उसे यहां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए। जहां नाजुक हालत के चलते चिकित्सकों ने युवती को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
इसके अलावा कोतवाली क्षेत्र के साहिबा पुर निवासिनी वृद्धा महारानी 65 वर्ष पत्नी तुलई ने आज घरेलू कलह के चलते घर में रखा पेंट पी लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन उसे यहां के सरकारी अस्पताल लाए। जहां चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

Related posts

मुख्यमंत्री के नाम चौरसिया समाज ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

Ravi Sahu

राज्यसभा सदस्य बनाने वाले भूपेश बघेल प्रदेश को बताएँ, इनकी सांसद निधि का पैसा कहाँ-कहाँ खर्च हुआ है? या यह पैसा भी अपने आकाओं की सेवा’ में लगा दिया? – कृष्ण बिहारी जायसवाल

Ravi Sahu

खरगोन सायबर सेल ने गुम हुए 15 लाख के 111 मोबाइल फोन ढूंढ कर धारकों को किये वापस

Ravi Sahu

पंडित रामप्रसाद बिस्मिल के बलिदान दिवस को याद किया गया।

Ravi Sahu

समाज कल्याण प्रकोष्ठ कांग्रेस कमेटी के जिला उपाध्यक्ष नियुक्त

asmitakushwaha

ब्लू स्टार जूरिया के तत्वधान में पंचायत स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित, समाजसेवी राजेश तिर्की रहे मौजूद 

Ravi Sahu

Leave a Comment