Sudarshan Today
rajgarhमध्य प्रदेश

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कांग्रेस ने बांटने का काम किया, रोड़मल नागर ने मांगी मंच से माफ़ी, कहा भूल चूक क्षमा करें।

 

पचोर (राजेश भारतीय) सुदर्शन टुडे।

सारंगपुर मे भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करने पहुंचे सीएम मोहन यादव ने हिंदू मुस्लिम एकता पर जोर देते हुए कहा की कांग्रेस ने देश को बांटने का काम किया है. इसके पहले मंच से सांसद प्रत्याशी रोड़मल नागर ने जनता से माफ़ी मांगी और कहा की भूल चूक माफ करें यह वोट मोदी के लिए करे. सारंगपुर मे रविवार को आयोजित भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन मे करीब एक घंटा देरी से पहुंचे सीएम मोहन यादव ने जनता को सम्बोधित करते हुए भारत पाकिस्तान बंटवारे की याद दिलाते हुए कहा की आजादी के समय भाजपा नहीं थी, सिर्फ कांग्रेस थी लेकिन उन्होंने देश को बांटने का काम किया है। सीएम यादव ने कहा की हमने दो बार नरेंद्र मोदी जी को चुनाव में वोट देकर जिताया, दोनों बार का चुनाव हमको गर्व करने के लिए मजबूर करता है। स्वर्ग से सुंदर कश्मीर को कांग्रेस और उनकी पूर्ववर्ती सरकारों ने खून का अड्डा बना दिया, अखाड़ा बना दिया, वहां खून का नाटक हुआ है. यह सारे पाप अगर किसी के माथे पर है तो कांग्रेस के माथे है. कांग्रेस कहती थी 370 हटेगी तो देश में खून की नदियां बह जाएगी, आग लग जाएगी, हमारी सरकार ने फैसला लिया, क्या हिंदू, क्या मुसलमान, अब इतने आनंद से कश्मीर में है सबका काम धंधा बढ़ रहा है. कश्मीर की तो छोड़ो अब पाक अधिकृत कश्मीर भी कह रहा है नरेंद्र मोदी काश हमको भी मिला लो। हमको नहीं रहना है दरिंदों के बीच में, हमको भी भारत में मिलना है.
उन्होंने रूस युक्रेन की घटना सहित अबूधाबी, राम मंदिर ऐसे कई उदाहरण दिए। सीएम मोहन यादव ने कहा की रामगंज भोपाल रेल लाईन के लिए राजगढ़ मे 2013 तक 150 करोड़ रुपए प्रदेश सरकार देती थी. लेकिन यह योजना संभव हुई तो मोदीजी के कारण, उन्होंने अभी लेखा बजट मे रेल विकास के लिए साढ़े 15 हजार करोड़ रुपए दिए है। उन्होंने मप्र मे गुड़ी पड़वा से हाइवे पर 50 किलोमीटर के क्षेत्र मे गो एम्बुलेंस चलाने और गौशाला के लिए 20 रुपए की जगह 40 रुपए प्रति गाय करने का वादा किया है।

विधायक ने कहा कपिलेश्वर लोक बनाएंगे

सारंगपुर विधायक और राज्यमंत्री गौतम टेटवाल ने सारंगपुर के लिए मुख्य सड़क के चौड़ीकरण और कपिलेश्वर को महाकाल लोक की तर्ज पर विकास करने की मांग मुख्यमंत्री से की. वहीं सांसद रोड़मल नागर ने जनता से अपील करते हुए कहा की हो सकता है मुझसे भूल हुई हो, उसके लिए में आप सभी से क्षमा मांगता हूं, इस बार यह वोट आपको मोदीजी के लिए करना है। इस अवसर पर मंत्री विश्वास सारंग विधायक हजारीलाल दांगी पूर्व विधायक कुंवर कोठार निर्मल जैन विकास करोड़िया पंकज पालीवाल पृथ्वीराज टेटवाल मोहन प्रसाद गुप्ता श्रीमती कल्पना उपाध्याय बबीता जुलानिया नीलम सक्सेना कुसुम भारतीय विकास दीक्षित सतीश बेस जगदीश नागर बनवारी सोनी पुरुषोत्तम वैष्णव दामोदर लहरी रघुराज राणा सीताराम लहरी राजेश भारतीय कमल सक्सेना रवि शर्मा दीपक चौहान रोड सिंह अहीरवाल बलवंत मिडानिया प्रभुलाल जमाई कैलाश ट्रेलर मनीष यादव राधेश्याम नागर पवन पाटीदार सहित हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related posts

रिश्ते को कलंकित करने वाली मामी और बड़ी मां सहित 03 आरोपियों को 30 साल की कैद।

Ravi Sahu

रतनपुर जनपद क्षेत्र के ग्रामीण रोड़ बिजली से हो रहे परेशान रोड़ नही तो वोट नहीं का नारा लगाते पहुंचे तहसील कार्यालय

Ravi Sahu

लार्ड वेडेन पावेळ का जन्म दिवस मनाया गया स्कॉर्फ पहनाकर तहसीलदार का अभिनंदन किया

Ravi Sahu

मोनिका का एक सप्ताह में दिव्यांग प्रमाण पत्र बनने के साथ ही पेंशन भी हुई स्वीकृति

Ravi Sahu

रोटरी क्लब ने किया पौधारोपण जीना अगर जरुरी है, तो पौधे लगाना बहुत जरुरी है-मधुर विजयवर्गीय

Ravi Sahu

सच्ची भक्ति ही भक्त को भगवान से मिला सकती हैः- ब्रम्हऋषि, ब्रम्हचारीजी महाराज

Ravi Sahu

Leave a Comment