Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

ग्रामीण जिला कांग्रेस अध्यक्ष श्री अजय ओझा ने नवागत पुलिस अधीक्षक श्री मनोज राय से भेट कर स्वागत किया

 सुदर्शन टुडे संवाददाता

शंकर सिंह सोलंकी

हरसूद मछुआ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पूर्व राज्यमंत्री श्री सदाशिव भंवरिया जिले के वरिष्ठ कांग्रेस नेता श्री अवधेश सिसोदिया ने हाल ही मे खंडवा जिले में पुलिस की कमान सम्हालने वाले नवागत पुलिस अधीक्षक श्री मनोज राय से सौजन्य भेंट कर स्वागत किया।

इस अवसर पर तीनों नेतागणों ने खंडवा शहर की बेहद ज्वलंत यातायात समस्या पर विस्तार से चर्चा करते हुए कहा कि शहर में अस्त-व्यस्त यातायात व्यवस्था ने नागरिकों का सड़कों पर चलना दूभर कर दिया है। नगर के व्यस्तम अधिकतर चौराहो और प्रमुख सड़कों पर दिनभर ट्राफिक गुत्थमगुत्था होता हैं। जिस कारण अपने घरों से जरूरी कार्यों से निकले लोग बेहद परेशान होते हैं।

नगर की यातायात व्यवस्था को लेकर कांग्रेसजनो की रखी इस बात को पुलिस अधीक्षक श्री मनोज राय ने गंभीरता से सुना और आश्वस्त किया कि नगर निगम के साथ तालमेल बैठा कर यातायात पुलिस इस संबंध मे जल्द ही ठोस कदम उठाएगी।

Related posts

यूनिसेफ़ डायरेक्टर मिस्टर जामी ने क्लस्टर मीटिंग मे एफएलऐन पर की शिक्षकों से चर्चा, किस प्रकार बच्चे स्वतन्त्र पाठक बन जायेंगे, शिक्षकों ने डायरेक्टर सर को उत्तर दिए

Ravi Sahu

जिले के सभी होटल लाज धर्मशाला संचालकों को देना होगी रोकने वालों की प्रतिदिन जानकारी

Ravi Sahu

अभयपुर में हुआ बाल मेले का आयोजन 

Ravi Sahu

आधीरात कहर बनकर अपराधियो पर टूटी जिले की पुलिस दो सैकडा से ज़्यादा वारांटियो को भेजा जेल पुलिस अधीक्षक की रिकॉर्ड तोड़ कार्रवाई से अपराधियों में मचा हड़कंप

Ravi Sahu

उप्र के विधायक का सरंपच कांता यादव ने किया स्वागत

Ravi Sahu

नोट के बदले वोट, वृन्दा परस्ते के पक्ष में रुपए बाटने के लगे आरोप

Ravi Sahu

Leave a Comment