Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

निष्पक्ष और शांति के साथ मतदान को लेकर पुलिस बल के द्वारा फ्लैग मार्च निकाला

दैनिक सुदर्शन टुडे सिलवानी

सिलवानी । लोकसभा चुनाव के दौरान निष्पक्ष और शांति के साथ मतदान करवाने को लेकर पुलिस के साथ नगर में 19 मार्च मंगलवार को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के द्वारा फ्लैग मार्च निकाला। बता दें कि इस दौरान केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के 60 जवान अधिकारी और पुलिस बल मौजूद रहा। यह फ्लैग मार्च नगर के थाना प्रांगण से प्रारंभ होकर नगर के विभिन्न मार्गों से होते हुए पुनः थाना प्रांगण वापस पहुंचा।एसडीएम प्रकाश नायक, एसडीओपी अनिल मौर्य तहसीलदार सुधीर शुक्ला, नायब तहसीलदार भारत सिंह, थाना प्रभारी डीपीसिंह मौजूद रहे।

इस संबंध में थाना प्रभारी डीपी सिंह ने बताया कि लोकसभा चुनाव के दौरान नगर एवं क्षेत्र में मतदाता शांतिपूर्ण, निष्पक्ष और निडर होकर मतदान करें यह फ्लैग मार्च मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने और निर्भीक होकर अपना वोट देने के लिए प्रेरित करने को लेकर निकाला गया है।

Related posts

प्रत्येक वर्ग के विकास और कल्याण के लिए काम कर रही है प्रदेश सरकार- स्वास्थ्य मंत्री डॉ चौधरी स्वास्थ्य मंत्री डॉ चौधरी ने 28.95 करोड़ रू लागत के चिकलोद-बर्रूखार-पैमत-रतनपुर मार्ग का किया भूमिपूजन

Ravi Sahu

रतनपुर जनपद क्षेत्र के ग्रामीण रोड़ बिजली से हो रहे परेशान रोड़ नही तो वोट नहीं का नारा लगाते पहुंचे तहसील कार्यालय

Ravi Sahu

भोपाल आज केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी का आगमन/ कमल पटेल

asmitakushwaha

ग्राम पंचायत सतपारा में मुख्यमंत्री जनसेवा शिविर का आयोजन

Ravi Sahu

सीहोर जिला चिकित्सालय का हाल बेहाल मरीज परेशान

asmitakushwaha

इंदिरा गांधी राष्ट्रीय  जनजातीय की विश्वविद्यालय में प्रेरणा युवा रचनाकरों  सृजनात्मक कार्यशाला का आयोजन सफलता पूर्वक संपन्न हुआ।

Ravi Sahu

Leave a Comment