Sudarshan Today
Other

आचार्य श्री विद्यासागर महाराज जी की विनयांजलि में नोहटा,जबेरा में सम्मिलित हुए मंत्री धर्मेंद्र सिंह लोधी

संवाददाता रानू जावेद खान

जवेरा दमोह

जबेरा विधानसभा से विधायक मध्य प्रदेश शासन में राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार धर्मेन्द्र सिंह लोधी आचार्य श्री विद्यासागर जी महाराज की विनयांजलि के अवसर पर नगर नोहटा एवं जबेरा में सम्मिलित हुए।मंत्री लोधी ने कहा कि ऐसे संत दुनिया में एक बार ही मिलते हैं आचार्य श्री केवल जैन समाज के नहीं अपितु संपूर्ण समाज के गुरुवर थे और उन्होंने जो देश समाज,राष्ट्र के कल्याण के कार्य किए हैं। आचार्य कर्नाटक में जन्मे और बुंदेलखंड सहित संपूर्ण मध्य प्रदेश में सबसे ज्यादा समय बिताया और जब जबेरा विधानसभा के परस्वाहा ग्राम के समीप बने हथकरघा प्रशिक्षण केंद्र पधारे थे तब मुझे आशीर्वाद प्राप्त करने का अवसर प्राप्त हुआ था और जहां भी अवसर प्राप्त हुआ है मुझे आशीर्वाद प्राप्त हुआ है।

और मैं पत्र के माध्यम से माननीय मुख्यमंत्री से निवेदन करूंगा कि भारत रत्न आचार्य श्री के नाम से प्रदान किया जाए एवं जबेरा नगर में आचार्य श्री की मूर्ति स्थापना, नगर नोहटा में गुरुदेव के नाम से स्वागत गेट बनवाने के लिए मैं प्रयास करूंगा।

Related posts

मरीजो को फल वितरित कर मनाई, पं.अटल बिहारी वाजपेईजी की जन्म जयंती

Ravi Sahu

गांव झरनेश्वर के तत्वाधान में सातवां विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया,

Ravi Sahu

हर्षोल्लास से मनाया गया 75वां गणतंत्र दिवस, नगरपालिका-जनपद पंचायत व ग्राम पंचायत सहित सभी सरकारी कार्यालयों पर हुआ ध्वजारोहण

Ravi Sahu

कलेक्टर एवं एसपी ने तेंदूखेड़ा के मतदान केन्द्रों का किया निरीक्षण

Ravi Sahu

बजरंग दल के राष्ट्रीय संयोजक नीरज डोनेरिया का जिले में प्रथम आगमन पर जगह-जगह हुआ स्वागत

Ravi Sahu

रोजगार मेले में 450 से अधिक उम्मीदवारों का चयन हुआ

Ravi Sahu

Leave a Comment