Sudarshan Today
rajsthanमध्य प्रदेश

110 वे उर्स के मौके पर किया जोहर कलश पेश 10 मार्च से शुरू होगा उर्स मेला।

सुदर्शन टुडे राजगढ़

राजगढ़। देशभर में प्रख्यात वक़्फ़ दरग़ाह हज़रत बाबा बदख्शानी रहमान राजगढ़ में 2024 को 110 वे उर्स के मौके पर रविवार को बाद नमाज़ जुहर कलश शरीफ़ पेश किया गया। 10 मार्च से लगने वाले इस उर्स मेले की तैयारीया लंबे समय से की जा रही है यही कारण है कि एक के बाद एक रस्म पूरी करने के साथ ही रविवार को यह रस्म भी पूरी की गई। लगातार तैयारी के साथ 10 मार्च को गुसल शरीफ की रस्म पूरी होने के साथ ही उर्स की शुरुआत होगी जहां देश के साथ ही विदेशों से भी कव्वाल अपनी प्रस्तुतियां देंगे।
दरग़ाह प्रबंधन कमेटी अध्यक्ष मो. शफ़ीक़ खान के रहनुमाई व दरग़ाह मुतवल्ली मुश्ताक़ अली रिज़वी की रहबरी में कलश पेश करने की रसुमात अदा की गई।
दरग़ाह प्रबंधन कमेटी के उपाध्यक्ष डॉक्टर सैयद मुहम्मद अली, मुश्ताक़ हाशमी, अशरफ़ गोरी, आक़िब खान, सैयद आबिद अली, शाक़िर अली, तालिब रिज़्वी, शकील खान, इमरान अली, आसिफ़ खान,अब्दुल रज़्ज़ाक़ नियाज़ी,हकीम नियाज़ी, मुश्ताक़ हाशमी, अज़हान अली, ज़ीशान हाशमी, इरफ़ान मेवाती सहित शहर के वरिष्ठजन व सैकड़ों की संख्या में अकीदतमंद व जायरीन मौजूद रहे।

Related posts

जन अभियान परिषद विकासखंड ईसागढ़ ने किया मंगल प्रभात फेरी का आयोजन।

Ravi Sahu

थाने में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई, सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाएं पर्व टी आई

Ravi Sahu

अस्पताल में फल वितरण कर मनाया ईद मिलादुन्नबी पर्व।

Ravi Sahu

बाड़ी नगर में स्वच्छता अभियान की नई पहल

asmitakushwaha

अवैध शराब के खिलाफ कैंट पुलिस की बड़ी कार्रवाई

Ravi Sahu

जिले भर के सर्व आदिवासी समाज के निर्वाचित जनप्रतिनिधि एवं मुकद्दम कटनी में होंगे एकत्र, समान नागरिक संहिता एवं सीधी की घटना को लेकर विरोध प्रदर्शन की करेंगे रूपरेखा तैयार।

Ravi Sahu

Leave a Comment