Sudarshan Today
khargon

त्यौहारों को लेकर थाना परिसर में हुई बैठक

सुदर्शन टूडे ब्यूरो नोमान खत्री की रिपोर्ट

खरगोन जिले के गोगावां थाना परिसर में आगामी त्यौहार डोल ग्यारस और ईद मिलादुन्नबी को लेकर एडिशनल एसपी तरुणेंद्रसिंह बघेल एवं एसडीएम भास्कर बाचले के नेतृत्व में दूसरी बार शांति समिति बैठक का आयोजन किया गया। ज्ञात हो कि पिछले रविवार शाम को इन्ही त्यौहारो को लेकर शांति समिति बैठक का आयोजन किया गया जिसमें जिला मुख्यालय से उच्च अधिकारी अनुपस्थित थे। बहरहाल शनिवार को आगामी त्यौहारों डोल ग्यारस, ईद मिलादुन्नबी को लेकर एसपी एवं एसडीएम महोदय की उपस्थिति में शांति समिति बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में जन समस्याओं के साथ पूर्व वर्ष डोल ग्यारस पर पाई गई अनियमताओ को लेकर विशेष चर्चा की गई । इस बैठक में खरगोन से आए एडिशनल एसपी तरुणेंद्रसिंह एसडीएम भास्कर बाचले , भीकनगांव एसडीओपी संजू चौहान, तहसीलदार रामकृष्ण अहिरवार, थाना प्रभारी प्रवीण आर्य,एमपीईबी से जेई मुकेश डावर,ग्राम गोगावां शाहपुरा, अदलपुरा के सरपंच एवं सचिव तथा शांति समिति बैठक के सदस्यगण व गणेश उत्सव में लगे पांडाल पैनलों के कार्यकर्ता उपस्थित हुए।
गोगावां में इस वर्ष डोल ग्यारस के अवसर पर करीब 9 झांकिया एवं 9 डीजे निकाले जाएंगे। इसी के साथ झांकियों में शामिल होने वाले भक्तगणों के लिए स्वल्पाहार के स्टॉल एवं जल व्यवस्था की जाएगी। गोगावां डोल ग्यारस चल समारोह मे झांकियों को निहारने के लिए खरगोन जिले के साथ ही आसपास सटे जिलों से हज़ारों की संख्या में पुरूष, महिलाएं एवं बच्चे शामिल होते है।

Related posts

आरटीपीसीआर सेम्पल जांच मशीन खरगोन और बड़वाह में हुई इंस्टाल कोरोना से बचने की तैयारी शुरू, कलेक्टर ने ली जानकारी

Ravi Sahu

*खरगोन जिले के भीकनगांव में तिरंगा यात्रा शुक्रवार की नमाज के मुस्लिम भाइयों ने निकाली हर घर तिरंगा घर-घर तिरंगा लगाने का संदेश दिया

Ravi Sahu

उर्दू साहित्य के विद्यार्थियों ने उर्दू शोध केंद्र व लाइब्रेरी का किया अध्ययन

Ravi Sahu

भीकनगांव विधायक श्रीमती झूमा सोलंकी झिरनिया ब्लॉक के कई ग्राम पंचायतों में भूमि पूजन उद्घाटन

Ravi Sahu

झिरन्या तहसील पत्रकार संघ की बैठक हुई संपन्न

Ravi Sahu

*खरगोन जिले के तीन नगरीय निकायों में 78.73 प्रतिशत हुआ शांतिपूर्ण मतदान सम्पन्न*

Ravi Sahu

Leave a Comment