Sudarshan Today
Other

महाविद्यालय के द्वारा प्रवेशित छात्रों से अतिरिक्त फीस के विरोध में विद्यार्थी परिषद ने सौंपा ज्ञापन

आशीष नामदेव जिला ब्यूरो

बुढ़ार। सोमवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नगर इकाई के द्वारा प्रवेशित छात्रों से अतिरिक्त फीस वसूलने के विरोध में नारे बाजी करते हुए प्राचार्या श्रीमती आशा अग्रवाल को ज्ञापन सौंपा है।

शासकीय नेहरू डिग्री महाविद्यालय बुढ़ार में नवीन प्रवेशित छात्रों से आफलाइन तरीके से अतिरिक्त शुल्क ली जा रही थीं जो की किसी भी महाविद्यालय में अतरिक्त शुल्क नहीं लिया जाता है अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद करीब एक माह से ऑफलाइन फॉर्म का विरोध कर रही थी परंतु महाविद्यालय प्रशासन द्वारा उसे पूरा नहीं किया जा रहा था और महाविद्यालय अपनी मनमानी कर रहा था । जब छात्र फार्म लेने गए जो की महाविद्यालय द्वारा बताया गया था की कोई शुल्क नही है परंतु उसको बिना पैसों के नही दिया जा रहा था जिसके बाद विद्यार्थी परिषद ने जब महाविद्यालय प्रशासन के सामने ज्ञापन और आंदोलन किया तब महाविद्यालय प्रशासन को विद्यार्थी परिषद की मांग पर महाविद्यालय प्रशासन द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए उसे ऑफलाइन फॉर्म को बंद किया गया और आश्वासन दिया गया है कि आज दिनांक से सभी प्रवेशित छात्राओं की जो अतिरिक्त शुल्क ली गई है वह महाविद्यालय प्रशासन वापस करेगा और सभी छात्र अपना पैसा वापस ले सकते हैं। महाविद्यालय प्रशासन द्वारा त्वरित कार्यवाही पर विधार्थी परिषद के नगर मंत्री अखिलेश सिंह और सभी कार्यकर्ता एवम महाविद्यालय में पढ़ रहे सभी छात्र छात्राओं ने महाविद्यालय प्रशासन का धन्यवाद ज्ञापित किया।

Related posts

पंचायत निर्वाचन के तीनो चरणो के नाम निर्देशन फार्म 06 जून तक लिये जायेंगे

Ravi Sahu

लोहरदगा में खिदमते खल्क हाजी कमेटी ने उर्स मुबारक के मौके पर मजार पर की चादरपोशी

Ravi Sahu

राजपुर में बे मौसम हुई बारिश के चलते गिरे ओले वही किसान के फसल का हुआ भारी नुकसान लाखो रुपये के नुकसान की आशंका

Ravi Sahu

खरगोन / नृत्य, गायन, मूक अभिनय, कविता पाठ जैसी विधाओं में छात्र-छात्राओं ने राष्ट्र भक्ति, जनजातीय संस्कृति जैसे विषयों पर दी रंगारंग प्रस्तुतियां

Ravi Sahu

बरेली नगर से 15 किलोमीटर दूर ग्राम मोटलसिर में आज रविवार से संगीतमय 

Ravi Sahu

मतदान केन्द्रों का किया गया निरीक्षण

Ravi Sahu

Leave a Comment