Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

शाखा मंडी बडवाह में लगी आग, 2फायर ब्रिगेड ने 1 घंटे में बुझाई फर्नीचर, कम्प्यूटर और सामान्य रिकार्ड जला, कैश और जरूरी रिकार्ड सुरक्षित

 संवाददाता आनंद राठौर

बडवाह—जिला सहकारी केंद्रीय मर्यादित बैंक की मंडी शाखा बडवाह में शुक्रवार को अचानक आग लग गई। सुबह करीब 7 बजे हुई इस आगजनी से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। इसके बाद जब क्षेत्रीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने व्यवस्था संभाली। शहर की दो दमकलों से करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। हालांकि इस दौरान बैंक का फर्नीचर, कम्प्यूटर और सामान्य रिकार्ड आदि जलकर पूरी तरह राख हो चुके थे। महेश्वर रोड अग्रसेन भवन के सामने जिला सहकारी केंद्रीय बैंक की मंडी शाखा बडवाह में शुक्रवार सुबह 7 बजे अज्ञात कारणों से आग लग गई। बैंक में धुंआ उठता देख क्षेत्र के लोगों ने थाना को सूचना दी। पुलिस बल को मौके पर भेजते हुए दमकलों को आग बुझाने के लिए बुलाया। इस दौरान शहर की दो दमकलों और पुलिस व स्थानीय लोगों की मशक्कत से एक घंटे में आग पर काबू पाया जा सका।थाना प्रभारी इंचार्ज रामजीलाल डुडवे ने बताया कि जिला सहकारी बैंक शाखा बड़वाह में अज्ञात कारणों से आगजनी की घटना हुई है।

Related posts

शासकीय दुकान को जमीन दोष किया

Ravi Sahu

कथा सुनने से मन के विकार दूर हो जाते हैं। -महामंडलेश्वर रामगिरी महाराज पूर्णाहुति के साथ नौ दिवसीय राम कथा का कथा का समापन हुआ।

Ravi Sahu

लगातार दूसरी बार चुनाव जीत कर ब्यौहारी विधानसभा की सालों पुरानी परम्परा को शरद ने तोड़ा

Ravi Sahu

सामान्य वन मण्डल रायसेन के नरवर गांव में एक किसान के खेत की कटीले तारों की बागड़ में फंस जाने से मौत हो गई थी

Ravi Sahu

सीएससी सेंटर कुशनेर में किया गया वृक्षारोपण

asmitakushwaha

गेहूं खरीदी केंद्रों पर सुनिश्चित व्यवस्थाएं करें कलेक्टर नीरज

asmitakushwaha

Leave a Comment