Sudarshan Today
SHIVPURI

डकैती की योजना बनाते हुए गिरोह को पुलिस ने दबोचा, 5 लोग हथियारों के साथ किए गिरफ्तार पूर्व सरपंच के घर डकैती डालने की कर रहे थे प्लानिंग

जितेंद्र बुंदेला जिला ब्यूरो चीफ शिवपुरी

शिवपुरी-पुलिस की बड़ी कार्यवाही डकैती की प्लानिंग को नाकाम किया है। यहां पुलिस थाना गोवर्धन द्वारा मुखबिर की सूचना पर कार्यवाही करते हुये 5 हथियारबंद लोगों को ग्राम ठेवला के जंगल मे डकैती की योजना बनाते हुये गिरफ्तार किया गया।
थाना प्रभारी गोवर्धन रघुवीर सिंह धाकड़ को मुखबिर द्वारा सूचना मिली की ग्राम ठेवला के जंगल मे हरिशंकर के खेत पर बने कुऐ पर कुछ लोग हथियारों के साथ बैठे हैं और डकैती की प्लानिंग कर रहे हैं। उक्त सूचना पर से थाना प्रभारी गोवर्धन द्वारा सूचना से बरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया। पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के निर्देशन, अति. पुलिस अधीक्षक प्रवीण कुमार भूरिया एवं एसडीओपी पोहरी एस एस मुमताज के मार्गदर्शन मे पुलिस टीम बनाकर मुखबिर के बताये स्थान पर रबाना हुये, मुखबिर के बाताये स्थान पर जाकर देखा तो हरिशंकर के खेत पर बने कुए के पास 05 लोग मिले जिनके पास के एक टोपीतार बंदूक मय बारूद व छर्रे, लोहे की शब्बल, दो लोहे की कुल्हाड़ी, एक लोहे का सरिया मिला। पुलिस द्वारा उक्त लोगों से पूछताछ की तो बताया कि ग्राम ठेवला के पूर्व सरपंच के यहां डकैती की योजना बना रहे थे जिन्हें पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर कार्यवाही की। इस कर्यवाही मे थाना प्रभारी गोवर्धन उनि. रघुवीर सिंह धाकड़, सउनि जण्डेल सिंह, प्रआर. वीरेन्द्र सिंह, आर. देवीलाल जाट, श्याम शर्मा, विजय शर्मा, अजय रावत, हुकुम रावत की सराहनीय भूमिका रही।

Related posts

सेवा कार्य के लिए आगे आई यशोधरा राजे सिंधिया, कड़कड़ाती सर्दी में सैकड़ों कंबलों कराया वितरण

Ravi Sahu

नपाध्यक्ष गायत्री शर्मा के साथ मिलकर यातायात विभाग ने चलाया अतिक्रमण विरोधी अभियान

Ravi Sahu

मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने ग्राम बूढीबरोद, गढीबरोद और मोहनगढ में विकास यात्रा में लिया भाग विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन किया

Ravi Sahu

शिवपुरी जिले के पिछोर तहसील में किसानों के साथ करोड़ों की धोखाधड़ी पैसे मांगने पर एजेंट दे रहे हैं किसानों को जान से मारने की धमकी।।।।।।

Ravi Sahu

29 से 31 तक होने वाले कार्यक्रम में प्रांतीय संयोजक मंडल सम्मेलन में 423 गांवों से 2500 कार्यकर्ता होंगे शामिल

Ravi Sahu

चोरी करके डांस करने बाले चोर को पुलिस ने देशी कट्टे के साथ किया गिरफ्तार चोरी का लैप्टॉप भी किया बरामद

Ravi Sahu

Leave a Comment