Sudarshan Today
SILWANI

मॉ नर्मदा के आंचल में उत्साह से मनाया लाड़ले विधायक रामपाल सिंह राजपूत का जन्म दिन।

हजारो नागरिको ने पहुंच कर फूल माला पहना कर मिष्ठान से मुंह मीठा कराया व दी जन्म दिन की शुभकामनाएं ।

संवाददाता। सुदर्शन टुडे सिलवानी

सिलवानी। सिलवानी- बेगमगंज विधानसभा क्षेत्र के लाड़ले विधायक, विकास पुरुष, कार्यकर्ताओं के चहेते, पूर्व मंत्री रामपाल सिंह राजपूत का जन्म दिन बुधवार को सरल सलिला मॉ नर्मदा के आंचल में उत्साह के साथ मनाया गया। जन्म दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में हजारो की संख्या में पहुचें भाजपा कार्यकर्ताओं, समर्थको आदि ने श्री राजपूत का फूल मालाए पहना कर जन्म दिन की शुभकामना दी।


नर्मदा तट बौरास की तलहटी में विधायक रामपाल सिंह राजपूत का जन्मदिन मनाए जाने को लेकर विषाल कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में विधानसभा क्षेत्र के अतिरिक्त जिले भर के अनेंक कायकर्ता आदि के द्वारा षिरकत की गई। जन्म दिन पर श्री राजपूत को शुभ कामनाए देने के लिए सुबह से ही लोगो का कार्यक्रम स्थल पर पहुचंने का सिलसिला प्रारंभ हुआ जो कि देर शाम तक अनवरत चलता रहा ।
इस मौके पर श्री राजपूत के द्वारा सुबह के समय उदयपुरा में स्थित पंचमुखी हनुमान मदिर में पूजन अर्चना कर साधु संतो से आषीर्बाद लिया। इसके अतिरिक्त गुरुकुल स्कूल पहुंच कर बच्चों व शिक्षको से भेंट कर अस्पताल में मरीजो को फल वितरित किए। इसके बाद विधायक श्री राजपूत कार्यक्रम स्थल पर पहुचें तथा मॉ नर्मदा की पूजा अर्चना व आरती की। इसके अतिरिक्त रुद्वाभिषेक, भी किया जाकर महा आरती की गई। इस मौके पर भंडारा भी आयोजित किया गया ।
कार्यक्रम में पहुंच कर जनपद पंचायत अध्यक्ष तरुवर सिंह राजपूत, भाजपा मंडल अध्यक्ष विजय शुक्ला, दीपक रघुवंशी, विधायक प्रतिनिधि विभोर नायक, अनु.जाति मोर्चा मंडल अध्यक्ष रवि माडरे, पूर्व नप अध्यक्ष मुकेश राय,उपाध्यक्ष लखन चंदेल, नगर परिषद उपाध्यक्ष प्रतिनिधि मोनू सोनी, युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से स्वागत कर जन्म दिन की शुभकामना दी।

Related posts

विकास यात्रा का तहसील में कल से होगा प्रवेश

Ravi Sahu

सेवा धर्म से ही भगवत प्राप्ति हो सकती है।- ब्रह्मचारी जी महाराज

Ravi Sahu

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को ग्राम चैनपुर के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय मे ग्रामबसियों द्वारा पौधारोपण कर श्रद्घांजलि दी गई

Ravi Sahu

सुल्तानगंज में विधायक कप क्रिकेट टूर्नामेंट का भव्य समापन, स्वास्थ्य मंत्री एवं क्षेत्रीय विधायक हुए शामिल।

Ravi Sahu

प्रत्येक वर्ग को साथ लेकर किए जा रहे हैं विकास के काम- विधायक रामपाल सिंह

Ravi Sahu

सिलवानी ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष ने पूर्व मुख्यमंत्री के समक्ष ली भाजपा की सदस्यता

Ravi Sahu

Leave a Comment