Sudarshan Today
राजगढ़

वन विभाग की भूमि पर अवैध रूप से मंदिर के बहार टीन शेड लगाकर किया जा रहा कब्जा

राजगढ़

जिले के नरसिंहगढ़ में चम्पी मोहल्ला स्थित धलधला पहाड़ी क्षेत्र पर स्थित वन विभाग की भूमि पर अवैध रूप से मंदिर के बाहर चबूतरा और टीन शेड लगाकर आसामाजिक तत्वों द्वारा कब्जा किया जा रहा है। इसकी शिकायत पूर्व में भी वन विभाग में की गई थी लेकिन वनकर्मियों की मिलीभगत के चलते वन विभाग द्वारा अतिक्रमण को हटाने को लेकर कोई कार्यवाही नहीं की गई है। चम्पी मोहल्ले के पहाड़ी क्षेत्र में धलधला झरने के पास वन विभाग की काफी जमीन पड़ी है। जिस पर बाहरी असामाजिक तत्वों और कुछ दबंगों ने अवैध कब्जा करते हुए जमीन पर मंदिर के बाहर अवैध निर्माण कराना शुरू कर दिया। स्थानीय लोगों के अनुसार वन विभाग के कर्मियों की मिलीभगत से आसपास के मोहल्ले के दबंग किस्म के लोग वन विभाग की कीमती जमीन पर अवैध रूप से कब्जा कर रहे है। साथ ही मंदिर के बाहर टीन शेड लगाकर कब्ज़ा करते हुए उसमे ताला लगा दिया है। जिससे मोहल्ले वासी मंदिर में दर्शन नहीं कर पा रहे है ।

Related posts

संत रविदास जयंती समारोह आयोजन 16 को

asmitakushwaha

अब रेडक्राॅस के शव वाहन का लाभ पूरे जिले को मिलेगा- एडीएम जिले में रेडकॉस की सेवाओं को व्यापक स्वरूप दिए जाने हेतु रेडकॉस का सेवा मेप तैयार।

Ravi Sahu

युवा मोर्चा ने किया नवनिर्वाचित नगर परिषद वा अपने पदाधिकारियो का संम्मान

Ravi Sahu

बाबा रामदेव के भक्तों के लिए चल रहे भंडारे का शनिवार को हुआ समापन।

Ravi Sahu

माचलपुर हाट बाजार में दुकान लगाने पर दो दिन पहले हुआ था विवाद

Ravi Sahu

राजगढ़ पहुंचे प्रदेश एससी मोर्चा के प्रभारी पंकज जोशी ने जिले में ली बैठक ऐसी मोर्चा के माध्यम से बस्ती संपर्क अभियान को मिलेगा बल

Ravi Sahu

Leave a Comment