Sudarshan Today
khargonमध्य प्रदेश

खरगोन जिले के तीन नगरीय निकायों में मतगणना शांति पूर्ण सम्पन्न

सुदर्शन टुडे न्यूज़ ब्यूरो चीफ खरगोन

 

खरगोन / जिले की तीन नगरीय निकायों में शुक्रवार को मतगणना शांतिपूर्ण संपन्न हुई। मतगणना राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार ठीक 9 बजे प्रारम्भ हुई। सम्बंधित नगरीय निकायों के रिटर्निंग अधिकारियों से प्राप्त जानकारी के अनुसार 15 वार्डाे की महेश्वर नगर परिषद में 9 भाजपा के, 2 निर्दलीय के, 3 कांग्रेस और 1 निर्विरोध पार्षदों ने चुनाव जीता है। वही 15 वार्डाे की भीकनगांव नगर परिषद में 6 भाजपा के और 6 काँग्रेस के व 3 निर्दलीय उम्मीदवारों ने पार्षद पद के चुनाव में जीत हासिल की है। इसी तरह 15 वार्डाे की ही नगर परिषद मण्डलेश्वर में कांग्रेस समर्थित 10 पार्षद, भाजपा 4 पार्षद और 1 निर्दलीय पार्षद जीते है। महेश्वर में मतगणना के दौरान निर्वाचन प्रेक्षक श्री चतुर्भुज सिंह भी उपस्थित रहे।

 

महेश्वर नगर परिषद के वार्ड 1 से बीजेपी की नैन्शी स्वप्निल गुप्ता, वार्ड 2 से बीजेपी की साधना जितेन्द्र केवट, वार्ड 3 से बीजेपी की नमिता महाजन, वार्ड 4 से बीजेपी की मुस्कान बिलवाल, वार्ड 5 से बीजेपी की अलका गजराज यादव, वार्ड 6 से निर्दलीय के विक्रम यादव, वार्ड 8 से कॉग्रेस के गजानंद मकवाने, वार्ड 9 से निर्दलीय रविराज सिंह चौहान, वार्ड 10 से बीजेपी के शैलेन्द्र जैन (शैलू), वार्ड 11 से बीजेपी के सचिन शर्मा, वार्ड 12 से बीजेपी के दिनेश यादव, वार्ड 13 से कॉग्रेस के अंसारी शेरू, वार्ड 14 से कॉग्रेस की कमला बाई रामलाल देपाले तथा वार्ड 15 से बीजेपी की शबानी बी अंसारी विजयी रही।

 

मण्डलेश्वर के वार्ड 1 से कॉग्रेस की ललीता जगदीश केवट (गुड्डू), वार्ड 2 से कॉग्रेस की बिनु बाई (मुन्ना ठेकेदार), वार्ड 3 से कॉग्रेस के मोन्टी मुजीब कुरैशी, वार्ड 4 से बीजेपी के रूपाली ब्रहमदत्त चौहान, वार्ड 5 से कॉग्रेस के जैनब तैयब अलि, वार्ड 6 से कॉग्रेस के विश्वदीप मोयदे (विशु), वार्ड 7 से बीजेपी की मिसर बाई वर्मा, वार्ड 8 से निर्दलीय नितीन पाटीदार, वार्ड 9 से कॉग्रेस की लीला बाई प्रजापत, वार्ड 10 से कॉग्रेस के इमराज कुरैशी, वार्ड 11 से बीजेपी की ज्योति हरि गाड़गे, वार्ड 12 से बीजेपी की चन्द्रकला सुरेश हिरवे, वार्ड 13 कॉग्रेस के कमलेश भार्गव, वार्ड 14 से कॉग्रेस के साबीर खान पठान तथा वार्ड क्रमांक 15 से कॉग्रेस के अनील वर्मा ने जीत दर्ज की।

 

नगर परिषद भीकनगांव के वार्ड क्रमांक 1 से बीजेपी की ज्योति कापसे, वार्ड 2 से कॉग्रेस के श्याम सिरसाटे, वार्ड 3 से कॉग्रेस की रिहाना जाकिर खिलजी, वार्ड 4 से बीजेपी के हरीश गंगराड़े, वार्ड 5 से निर्दलीय पुनम अमित जायसवाल, वार्ड 6 से कॉग्रेस की परीणीता लालू लहरी, वार्ड 7 से निर्दलीय राखी लोकेन्द्र गुप्ता, वार्ड 8 से कॉग्रेस की सुमन शिवराम भालसे, वार्ड 9 से कॉग्रेस के अमजद खान, वार्ड 10 से निर्दलीय कृष्णाबाई संतोष सोलंकी, वार्ड 11 से बीजेपी की सुधा विजय महाजन, वार्ड 12 से बीजेपी के अखिलेश भार्गव, वार्ड 13 से बीजेपी की चन्द्रलेखा जय साबले, वार्ड 14 से कॉग्रेस की रीतु महेश वर्मा तथा वार्ड क्रमांक 15 से बीजेपी की ज्योति अनिल चौहान (लाला) से विजयी हुए।

Related posts

नर्मदा नदी में रेत उत्खनन करते पोकलेन और 2 डंपर पर तीन विभागों की संयुक्त कार्यवाही

Ravi Sahu

प्रदेशाध्यक्ष का श्री राय के निवास पर हुआ आगमन

Ravi Sahu

अमरपुर, डिंडौरी, 31 मार्च 2022, मध्य प्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण केंद्र अमरपुर में पदस्थ आर के खरे कनिष्ठ अभियंता

asmitakushwaha

सदस्यता अभियान को गति देने पहुंचे प्रदेश कांग्रेस सचिव- श्री परिहार

asmitakushwaha

एटीएम में डालने के लिए दी गई राशि 15.97 लाख का गबन आरोपी गिरफ्तार

Ravi Sahu

सादगी विवाह की ओर महरा समुदाय का सफल प्रयास

asmitakushwaha

Leave a Comment