Sudarshan Today
upबलिया

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक सम्पन्न, योगी सरकार पर बोला जुबानी हमला

 

 

सुदर्शन टुडे ब्यूरो दुर्गाशंकर की रिपोर्ट

 

 

सिकन्दरपुर (बलिया)। कांग्रेस कार्यकर्ताओ की बैठक सोमवार को स्थानीय गांधी आश्रम के समीप सम्पन्न हुई। बैठक को सम्बोधित करते हुए जनजाति समाज के जिलाध्यक्ष परशुराम खरवार ने कहा कि प्रदेश में महंगाई, बेरोजगारी व चरम पर है। फिर भी सरकार केवल धार्मिक उन्माद पैदा कर प्रदेश की जनता को गुमराह कर रही है। कहा कि किसानों नौजवान वर्ग परेशान है। नहर में पानी का अभाव, विजली की कटौती से किसान परेशान है। जनजाति का प्रमाण पत्र बनाने पर सरकार ने रोक लगा रखा है। अगर आम जन की समस्याओं का निराकरण नही किया गया तो कांग्रेस पार्टी आंदोलन के लिए बाध्य होगी। बैठक में रामाश्रय खरवार, ऋतुराज खरवार, राधामोहन खरवार, लालजी खरवार, चुलबुल खरवार, रविन्द्र गोंड, योगेंद्र गोंड़, नौमी गोंड़ व मंटू खरवार आदि लोग उपस्थित रहे। बैठक की अध्यक्षता गंगासागर खरवार व संचालन रघुवेश्वर खरवार ने किया।

Related posts

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत

Ravi Sahu

देखते ही मंत्र मुग्ध कर देती है हर्रैया ग्राम पंचायत की अपनी अशोक वाटिका 84कोसी परिक्रमा में साधुओं व श्रद्धालुओं की होती है सेवा_ग्राम प्रधान

Ravi Sahu

दुष्कर्म के वांछित अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ravi Sahu

नूरजहां मुस्लिम गर्ल्स इंटर कॉलेज के छात्राओं का हाईस्कूल व इंटर का रिजल्ट शत प्रतिशत रहा ,

Ravi Sahu

चालक को झपकी आ जाने की वजह से कार पेड़ से टकरा गई

Ravi Sahu

गोंडा जिले के परसपुर ब्लॉक में पूर्व माध्यमिक विद्यालय पूरे राम भरोसे पांडेय शिक्षा क्षेत्र परसपुर गोंडा में आज कार्यक्रम किया गया।

asmitakushwaha

Leave a Comment