Sudarshan Today
upहरदोई

संडीला में पुलिस ने पुष्प वर्षा कर कांवड़ियों का किया स्वागत

 

 

 

संडीला हरदोई शिव भक्तों का स्वागत फूलों से किया जा रहा है। कोतवाल डीके सिंह दूर-दराज से संडीला पहुंचे शिव भक्तों को पुष्पगुच्छ दे कर उनका स्वागत कर रहे हैं। पुलिस के स्वागत से कांवड़िए अत्यंत प्रफुल्लित हैं। कांवड़ यात्रा का संडीला कोतवाल डीके सिंह व पुलिस बल‌ द्वारा स्वागत किए जाने पर कांवड़िए भाव विभोर हो रहे हैं। कांवड़ियों ने सरकार के इस व्यवहार का दिल खोल के स्वागत किया है। संडीला में स्वागत से गदगद कांवड़ियों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भी जयकारे लगाए हैं साथ ही संडीला पुलिस की पहल का स्वागत करते हुए आभार प्रकट किया

चारों दिशाएं हर-हर महादेव के नारों से गुंजायमान हैं।इस बीच इन भोले-भक्तों का हर जगह फूल-माला के साथ स्वागत भी किया जा रहा है।प्रशासन से लेकर स्थानीय स्तर के रहवासी तक भोले के इन भक्तों की सेवा में लगे हैं।इसी कड़ी में संडीला में भी महादेव को प्रिय इन कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा की जा रही है.

 

कांवड़ियों का सम्मान बहुत ही सराहनीय

 

संडीला पहुंचे कांवड़ियों ने सरकार की व्यवस्था को लेकर अपनी खुशी जाहिर की है। कांवड़ लेकर संडीला पहुंचे राजकुमार शास्त्री ने कहा कि कोतवाल डीके सिंह साहब के द्वारा दिया गया सम्मान बहुत ही सराहनीय है, हम लोगों को इसी तरीके से प्यार और सम्मान मिलता रहे। संडीला पहुंचे कांवड़ियों ने पुलिस की प्रशासनिक व्यवस्था की भी जमकर तारीफ की है।

 

कांवड़ियों में भारी उत्साह

 

कोतवाल डीके सिंह ने कहा कि कांवड़ियों के भारी उत्साह को देखते हुए यह निर्णय लिया गया कि कांवड़ यात्रा को लेकर आ रहे कांवड़ियों को फूल देकर व पुष्प वर्षा कर इनका स्वागत किया जाए। उन्होंने कहा कि काफी दूर से कांवड़ यात्रा लेकर कांवड़िए आ रहे हैं और इनकी यात्रा भी लंबी है।कावड़ियों के उत्साह और उनके मेहनत को देखते हुए संडीलापुलिस के द्वारा यह निर्णय लिया गया कि कांवड़ियों का स्वागत और सम्मान किया जाए।‌ जिन लोगों में भी पुष्प बांटा गया उनके अंदर काफी उत्साह है।

Related posts

मुख्य विकास अधिकारी ने निरीक्षण पर देखी आयुष्मान कार्ड के कार्यों की प्रगति की समीक्षा

Ravi Sahu

कानपुर:- कानपुर जिलाधिकारी अपात्र राशन कार्ड धारकों के लिए जारी किया पत्र

asmitakushwaha

तेज बारिश के चलते दीवार गिरी बड़ा हादसा टला

Ravi Sahu

*थाना अकबरपुर पुलिस टीम ने 01 नफर अभियुक्त को अवैध शस्त्र के साथ गिरफ्तार किया !*

Ravi Sahu

मानक को दरकिनार कर इंटरलॉकिंग रोड़ व नाली का हो रहा निर्माण, डीएम से हुई शिकायत

Ravi Sahu

क्रांतिकारी गरीब सेवा फाउंडेशन के द्वारा प्रसाद वितरण एवं सम्मान समारोह का कार्यक्रम किया गया ,

Ravi Sahu

Leave a Comment