Sudarshan Today
सिलवानी

एनआईए की कार्रवाही से नगर मे मचा हडक़ंप।

नूरपुरा वार्ड नंबर 12 में जुबेर के घर पर की छापामार कार्रवाही।

संवाददाता। सुदर्शन टुडे न्यूज सिलवानी

सिलवानी। एनआईए (राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण) की टीम के द्वारा नगर के वार्ड नबर 12 स्थित नूरपुरा के एक मकान में रविवार को सुबह के समय छापामार कार्रवाही की गई। इस कार्रवाही से नगर में हडक़ंप मच गया। लोग सच जानने के लिए बैचेन नजर आए। एनआईए के द्वारा देश बिरोधी गतिविधियों के बड़े मामलो में कार्रवाही की जाती है।
बताया जा रहा है कि शफीक मंसूरी के निवास पर एन आईए के द्वारा सुबह के समय छापामार कार्रवाही की गई। शफीक मंसूरी का जुबेर नाम का लडक़ा भोपाल स्थित मदरसे में शिक्षा अध्ययन कर रहा है। छापामार कार्रवाही के दौरान घर के मोबाईल सहित प्रत्येक सामान की बारीकी से जांच की गई। सूत्रो ंकें मुताबिक जांच एजेंसी को जुबेर खान के देश बिरोधी आतंकी संगठनो के संपर्क में होने की जानकारी पर इस कार्रवाही को अंजाम दिया जाना बताया जा रहा है। करीब 12 सदस्य टीम जो दिल्ली से आई थी के द्वारा घर की तलाशी ली गई मोबाइल से लेकर सारी चीजों की छानबीन की गई । हालांकि जुबेर के भाई नवेद को पूंछताछ के लिए ले जाना बताया जा रहा है। भारत में आतंकवाद का मुकाबला करने के लिए भारत सरकार द्वारा स्थापित एक संघीय जाँच एजेंसी है। यह केन्द्रीय आतंकवाद विरोधी कानून प्रवर्तन एजेंसी के रूप में कार्य करती है।
बताया जा रहा है कि एनआईए ने रविवार को देश के 6 राज्यों में संदिग्धों के 13 परिसरो की तलाशी ली । मप्र में भोपाल व रायसेन जिला, गुजरात में भरुच, सूरत, नवासारी व अहमदाबाद जिले, विहार में अररिया जिला, कर्नाटक में भटकल व तुमकुर शहर जिले महाराष्ट्र में कोल्हापुर, और नादेड़ जिले आदि में कार्रवाही की गई। हालांकि एनआईए के द्वारा कार्रवाही के पूर्व स्थानीय पुलिस के जानकारी नही दी गई। जिसके चलते पुलिस मीडिया को जानकारी उपलब्ध नही करा सकी। स्थानीय पुलिस के द्वारा जानकारी होने में असर्मथा जताई गई।

Related posts

महाक्विज प्रतियोगिता में राज्य स्तर पर सिलवानी के ग्राम चुन्हैटिया के नागेन्द्र शुक्ला का हुआ चयन

Ravi Sahu

फ्लैग मार्च निकाल कर पुलिस ने दिलाया सुरक्षा का भरोसा सीमा सुरक्षा बल व पुलिस के जवान हुए शामिल,

Ravi Sahu

मध्यप्रदेश पर्यटन विकास निगम के उपाध्यक्ष श्री नरेंद्र सिंह तोमर ,भाजपा जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा ने श्रद्धा सुमन अर्पित कर शोक संवेदना व्यक्त की

Ravi Sahu

ऑपरेशन प्रहार के तहत नशे का सामान बेचने वालो के खिलाफ सिलवानी में ताबड़तोड़ कार्यवाही 9 किलो गांजा मादक पदार्थ, कीमत 1,20,000 सहित तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

Ravi Sahu

सन् 1964 से,58 साल से लगातार चल रहा अखंड पाठ,प्रतिवर्ष होते है 20से 30 पाठ।

asmitakushwaha

भाजयुमो कार्यकताओ की बैठक में बनाई चुनावी रणनीति प्रदेश पदाधिकारी हुए शामिल

Ravi Sahu

Leave a Comment