Sudarshan Today
up

Birthday पार्टी में केक खाकर 5 बच्चों समेत 8 लोगों की बिगड़ी तबीयत, हालत गंभीर

सुदर्शन टुडे संवाददाता जितेन्द्र साहू कानपुर नगर

 

कानपुर के गुजैनी इलाके में बर्थ-डे पार्टी में केक खाने से 5 बच्चों समेत आठ लोग फूड पॉइजनिंग के शिकार हो गए. पुलिस ने बताया कि जिस बेकरी से केक खरीदा गया था, उसका पता लगाया जा रहा है. केक के सैंपल भी जांच के लिए भेज दिए गए हैं. दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

उत्तर प्रदेश के कानपुर में बर्थ-डे पार्टी का केक खाने के बाद 5 बच्चों समेत आठ लोगों की तबीयत बिगड़ गई. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. मामला कानपुर के गुजैनी इलाके का है.

बताया जा रहा है कि शनिवार रात गुजैनी इलाके में एक घर में बच्ची की बर्थ-डे पार्टी रखी गई थी. आस पड़ोस के लोग बर्थ-डे पार्टी में शामिल होने पहुंचे. केक काटने के बाद सभी को बांटा गया. जैसे ही लोगों ने केक खाया उनकी तबीयत बिगड़ने लगी. 5 बच्चों सहित 8 लोग उल्टियां करने लगे. इसके चलते 6 लोगों को हैलट अस्पताल ले जाया गया. जबकि दो को इलाज के लिए प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती करवाया गया.

हैलट अस्पताल के डॉक्टर आकाश भदौरिया ने बताया कि चार बच्चों समेत छह लोगों का इलाज हैलट अस्पताल में चल रहा है. केक खाने से सभी को फूड पॉइजनिंग हुई है. इस समय सभी की हालत गंभीर बनी हुई है. इलाज जारी है.उधर, जिस बच्ची के घर बर्थडे पार्टी रखी गई थी, उसके नाना ने बताया कि नजदीक की एक बेकरी से केक मंगवाया था. लेकिन यह नहीं पता कि कौन सी बेकरी से केक मंगवाया था क्योंकि जो लड़का केक लाया था, उसकी भी हालत गंभीर बनी हुई है बच्ची के नाना ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि केक खराब है. उससे लोगों को फूड पॉइजनिंग हो जाएगी.

वहीं, पुलिस ने बताया कि फिलहाल इस बात का पता लगाया जा रहा है कि केक कहां से लाया गया था. केक के सैंपल जांच के लिए भेज दिए गए हैं. दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Related posts

प्रधानाध्यापिका के पति द्वारा छात्रों को पीटा पीड़ित छात्रों ने बताई आपबीती बीएसए ने प्रधानाध्यापिका को किया निलंबित

Ravi Sahu

पुलिस ने रात्रि में गश्त के दौरान चोरी के मोटरसाइकिल एवं उसके पार्ट्स के साथ तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया

asmitakushwaha

हिंदुत्व समन्वय समिति स्वागत समारोह ग्राम बारा में

Ravi Sahu

सेवानिवृत्ति उपनिरीक्षक को दी भावभीनी विदाई

Ravi Sahu

अंतरराष्ट्रीय चैंपियन स्पर्धा में सार्वजनिक शिक्षोन्नयन संस्थान ने जीते 09 पदक

Ravi Sahu

नूरजहां मुस्लिम गर्ल्स इंटर कॉलेज के छात्राओं का हाईस्कूल व इंटर का रिजल्ट शत प्रतिशत रहा ,

Ravi Sahu

Leave a Comment