Sudarshan Today
देपालपुर

तत्काल निर्णय लेने वाले अधिकारी मिले देपालपुर को

इंदौर देपालपुर में शुद्ध पीने के पानी की पाइप लाइन डालने का कार्य

विगत 4 वर्षों से चल रहा है जो नगर की मुख्य कांक्रीट सड़क को बीच से खुदाई कर हर घर तक पाइप लाइन डालकर नल कनेक्शन किए गए । वही जिन वार्डो में सक्रिय नेता थे उन गलियों में खुदी हुई नालियों को पूरी तरह से सीमेंट कांक्रीट से बन्द करवा दिया था तो निष्क्रिय नेताओ की गलियां आज भी खुदी जस की तस पड़ी है । नगर के आमजन व बाजार में रौनक लाने वाले किसान ग्राहक इन नालियों में गिर रहे ।

देपालपुर नगर के मुख्य बाजार की गली चमन चौराहे से बड़ चौक विजय स्तंभ तक यह नालियां इतनी बेतरतीब खुदी हुई पड़ी है कि वाहन चालक इसमें गिरते ही है क्योंकि यह नालियां बीच सड़क में खुदी हुई है ।

देपालपुर नरसिंह मंदिर के आसपास के लोगों की शिकायत नगर परिषद मैं अधिकारियों को कई बार लिखित व गिरे हुवे दो पहिया चालको की फोटो वीडियो भी डाल चुके, उसके बावजूद भी नगर परिषद कर्मचारियों ने कभी इस ओर ध्यान नहीं दिया । इसी कड़ी में भरे चुनाव में के दौर में आये नवागत एसडीएम रवि वर्मा को जब इस बारे में फ़ोटो प्रेषित किए तो उन्होंने लिखा कि नगर परिषद में शिकायत दीजिये तब आम लोगों ने शिकायत को लेकर भी जानकारी दी कि परिषद से कोई कार्यवाही नहीं हो रही तो एसडीएम वर्मा ने तुरंत परिषद को सज्ञान में लाकर नाली भरने को कहा । शाम की शिकायत का असर हुआ कि सुबह नगर परिषद के कर्मचारियों ने सड़क के बीच की पटरी को चुरी भर नाली दुरुस्त कर समतल की । गली के व्यापारियों ने एसडीएम वर्मा की सक्रियता की तारीफ कर धन्यवाद प्रेषित किये ।

Related posts

गाद से भरी पड़ी थी यह बावड़ी सूरजकुंड के नाम से प्रसिद्ध थी यह जगह खुदाई के बाद अलग नजारा निकलता जा रहा

Ravi Sahu

खेल एवं युवा कल्याण विभाग के तत्वाधान में ग्रामीण युवा केंद्र द्वारा आयोजित मुख्यमंत्री कप खेल प्रतियोगिता के दो दिवसीय आयोजन का प्रथम दिवस के खेल

Ravi Sahu

मुख्यमंत्री जन-सेवा अभियान अन्तर्गत स्वीकृति पत्र वितरित

Ravi Sahu

जबरेश्वर सेना द्वारा शिव शक्ति बालाजी कावड़ यात्रा आमली कावड़ यात्रा का भव्य स्वागत

Ravi Sahu

Ravi Sahu

वर्तमान समय मे हम महिलाओं को झाँसी की रानी बनने की आवश्यकता है. अमृता भावसार

Ravi Sahu

Leave a Comment