Sudarshan Today
मंडला

आम आदमी पार्टी की बैठक हुई निवास में जल्द होगी निवास में बड़ी सभा बैठक में लिया निर्णय

मंडला से सुदर्शन टुडे न्यूज जिला ब्यूरो चीफ हीरा सिंह उइके की रिपोर्ट

मंडला:-आम आदमी पार्टी को जन-जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से सदस्यता अभियान को गति देने और नगर निकाय चुनावों की तैयारियों को लेकर बुधवार 27 जुलाई को पार्टी की बैठक निवास विकासखंड मुख्यालय में संपन्न हुई। पार्टी जिला उपाध्यक्ष रामगोपाल यादव ने बताया है,कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में देश में लोकप्रिय होते जा रही आम आदमी पार्टी के प्रदेश संगठन प्रभारी मुकेश जायसवाल एवं संगठन सचिव आशीष सिंगरहा के दिशा निर्देशन में मध्यप्रदेश के साथ मंडला में भी पार्टी की लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है।इसी तारतम्य में मंडला जिला इकाई की ओर से पी.डी. खैरवार और रामगोपाल यादव के नेतृत्व में निवास में बैठक बुधवार 27 जुलाई को निर्विघ्न संपन्न हुई। जिसमें सदस्यता अभियान एवं विकासखण्ड कार्यकारिणी गठन के साथ नगर निकाय चुनावों की तैयारियों पर विचार मंथन किया गया है।निवास से समाजसेवी और पार्टी शुभचिंतकों की उपस्थिति में जन समुदाय ने जल्द ही निवास में एक बड़ी सभा करने का निर्णय भी लिया है। जिसमें कार्यकारणी गठन कर आगामी महीने में संपन्न होने जा रहे नगर पंचायत चुनाव की तैयारियों को मूर्त स्वरूप दिया जाएगा।निवास विकासखंड में जनसंपर्क के साथ सदस्यता अभियान को गति देने की जिम्मेदारी वरिष्ठ समाजसेवी दुली चंद मार्को को सर्वसम्मति से सौंपी गई है।

निवास के दर्जनों लोगों ने ली सदस्यता पार्टी की नीतियों और नीयत से प्रभावित होकर निवास के लोगों ने दर्जनों की संख्या में सदस्यता ग्रहण किया है।

सभी नगर निकायों में बैठकों का दौर जारी जिला उपाध्यक्ष रामगोपाल ने बताया है,कि मंडला जिले के सभी पांचों नगरनिकायों में इसी सप्ताह बैठकें कर सदस्यता अभियान को तेज करते हुए कार्यकारिणी गठन एवं चुनावों की तैयारियां तेज की जा रही हैं। प्रदेश संगठन सचिव आशीष सिंगरहा जी का रविवार को मंडला आगमन  मंडला कार्यकारिणी और विकासखंड से लेकर बूथ स्तर तक का विस्तार कर मजबूती देने रविवार 31 जुलाई को आम आदमी पार्टी के प्रदेश संगठन सचिव एवं जबलपुर संभाग प्रभारी आशीष सिंगरहा का मंडला आगमन होने जा रहा है।जो जिला,ब्लाक कार्यकारिणी विस्तार से लेकर बूथ तक के प्रभारियों की बैठक लेकर जिम्मेदारी सौंपेंगे।जिले में पार्टी का जमीनी स्तर तक का दायित्व लेकर काम करने के इच्छुक कार्यकर्ताओं को इस बैठक में पहुंचने की अपील की गई है।  निवास बैठक में जिला इकाई से काशीराम वरकड़े, दुर्गेश उइके तथा शहजान परस्ते,गुलाबचंद झरिय,राम सिंह सोयाम,मदन सोयाम,रविंद्र कुमार,योगेंद्र सोयाम सुनील,महेंद्र परस्ते,दीपक गौलिया,श्रीकांत साहू दिनेश प्रजापति,स्थानीय पत्रकार रोहित कुमार,देवेंद्र चौधरी ने मुख्य रूप से गौरवमयी उपस्थिति दी।

Related posts

ब्लाक कांग्रेस कमेटी मोहगाँव ने राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी एवं पूर्व प्रधान मंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती मनाई

Ravi Sahu

हर वर्ग के मतदाता ने उत्साह के साथ किया मतदान

Ravi Sahu

मुख्यमंत्री ने चरगांव में शहीद गिरजेश कुमार उद्दे के परिजनों से की मुलाकात परिवार के सदस्य को नौकरी,शहीद के नाम पर होगा स्कूल ‘जनसेवा अभियान’ शिविर में पहुंचे

Ravi Sahu

क्षेत्रीय गोंड समाज महासभा विचार संगोष्ठी बैठक समपन्न

Ravi Sahu

मां नर्मदा- बुढनेर नदी संगम घाट में 21000 नारियल का हवन श्रीराम बाबा जी के द्वारा किया गया हवन, 18 जुलाई को हुआ पूर्णाहुति

Ravi Sahu

कलेक्टर ने किया बम्हनी, सिलगी एवं पेटेगांव स्कूल का निरीक्षण अनुपस्थित शिक्षकों पर कार्यवाही के निर्देश

Ravi Sahu

Leave a Comment