Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

खून बहाने से बेहतर है रक्तदान करना- कमिश्नर लोगों का जीवन बचाने के लिए रक्तदान करें- कमिश्नर सांझी रसोई के सौजन्य से शहडोल नगर में आयोजित हुआ रक्तदान शिविर

 

सुदर्शन टुडे शहडोल ब्यूरो आशीष नामदेव

शहडोल। बुधवार को कमिश्नर शहडोल संभाग राजीव शर्मा ने कहा है कि लडाई झगडों खून बहाने से बेहतर है लोगों का जीवन बचाने के लिए रक्तदान करना। उन्होंने कहा है कि गंभीर बीमारियों से पीड़ित लोंगो को खून की जरूरत पड़ती है हम रक्तदान कर गंभीर रोगो से पीड़ित लोगो का जीवन बचा सकते है। रक्तदान करना एक पवित्र कार्य है इस पवित्र कार्य में नागरिक सहभागी बने तथा लोगों का जीवन बचाने के लिए सहर्ष रक्तदान करें। कमिश्नर शहडोल संभागायुक्त राजीव शर्मा आज सांझी रसोई के सौजन्य से शहडोल नगर में आयोजित विशाल रक्तदान शिविर में लोगों को रक्तदान का महत्व समझाते हुए उन्हें रक्तदान के लिए प्रेरित कर रहे थें। कमिश्नर ने कहा कि मै स्वय रक्तदान करने आया था किन्तु कोरोना का बूस्टर डोज लगवाने के कारण चिकित्सकों की सलाह पर मै आज रक्तदान नही कर रहा हूं। 14 दिवसों के बाद मैं स्वय रक्तदान करूगा। कमिश्नर ने कहा कि इस पवित्र कार्य में जनमानस अपने भागीदारी सुनिश्चित करें। सहर्ष रक्तदान करें और लोगों का जीवन बचाएं।

गौरतलब है कि सांझी रसोई के साथ ही जैन समाज, इलाहाबाद बैंक शहडोल, गुजराती समाज, दिव्य महिला मुस्कान समिति, कैनरा बैंक शहडोल, सत्य साई सेवा समिति शहडोल, भगत सिंह युथ फाउण्डेशन, सिक्ख समाज शहडोल,सिंधी नव युवा मंडल, शहडोलिया एवं अन्य सामाजिक संस्थाओं के सहयोग से विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें दोहपर 12 बजे तक लगभग 160 व्यक्तियों द्वारा रक्तदान किया गया।

Related posts

सिविल जज बनने पर कु. नूपुर तिवारी को किया सम्मानित ।

Ravi Sahu

140 स्वयंसेवकों ने कदमताल करते हुए नगर में पथ संचलन निकाला, जगह-जगह पुष्प वर्षा से स्वयंसेवकों का स्वागत किया गया

Ravi Sahu

अभ्युदय यूथ क्लब एकल अभियान अंचल गुना ने कराई ग्रामीण बच्चों की खेलकूद प्रतियोगिता

Ravi Sahu

सुन्नी दावते इस्लामी कि टीम पहुँची खरगोन

asmitakushwaha

जनपद पंचायत आरोन में हुआ दिव्‍यांग उपकरण वितरण शिविर का आयोजन

Ravi Sahu

विधायक कन्नौजे ने किये लाडली बहना योजना के स्वीकृति पत्र वितरण

Ravi Sahu

Leave a Comment