Sudarshan Today
जबलपुर

18 साल बाद जबलपुर की जनता ने परिवर्तन कर जगत बहादुर अन्नू को सौंपी नगर निगम जबलपुर डोर 

सम्भागीय ब्यूरो चीफ राजकुमार यादव के साथ संवाददाता जयराज चौधरी की रिपोर्ट

जबलपुर : जबलपुर की जनता ने जगत बहादुर अन्नू को सौंपा संस्कारधानी के विकास का जिम्मा । नगर निगम जबलपुर महापौर के चुनाव मे कांग्रेस महापौर प्रत्याशी जगत बहादुर अन्नू ने भारतीय जनता पार्टी के महापौर प्रत्याशी डॉ.जितेंद्र जामदार को 38,442 मतों से मात देते हुए महापौर सीट पर कब्जा जमाया । वही मतगणना स्थल पर उपस्थित राज्यसभा सांसद विवेक कृष्ण तंखा, पूर्व कैबिनेट मंत्री विधायक लखन घनघोरिया, विधायक विनय सक्सेना ने जगत बहादुर अन्नू को बधाईयां देते हुए बताया कि जबलपुर शहर की जनता ने विकास की गंगा बहाने वाले प्रत्याशी जगत बहादुर अन्नू को अपना बहुमूल्य मत प्रदान कर जबलपुर शहर के विकास कार्यों हेतु चुना है जिसका परिणाम देखने को मिल रहा है कि कांग्रेस महापौर प्रत्याशी जगत बहादुर अन्नू को जबलपुर की जनता ने 1,95,887 वोट प्रदान कर महापौर चुना वही भारतीय जनता पार्टी के महापौर प्रत्याशी डॉ जितेंद्र जामदार को 1,57,445 वोटों प्रदान कर नकारा है ।

डॉ. जामदार ने हार पर कही ये बात* जबलपुर में भाजपा के डॉ. जामदार ने हार स्वीकारते हुए कहा कि जीत और हार मां नर्मदा जी तय करती हैं, मां नर्मदा ने तया किया कि अन्नू को मौका देंगी ।हमने तो प्रयत्न किया पर सफल नहीं हुए। सफलता-असफलता अपने हाथ में नहीं है।

मतगणना स्थल पर पहुंचकर कांग्रेस महापौर प्रत्याशी जगत बहादुर अन्नू ने संस्कारधानी जबलपुर वासियों का किया आभार व्यक्त

महापौर प्रत्याशी जगत बहादुर अन्नू ने मतगणना स्थल पर पहुंचकर जबलपुर संस्कारधानी वासियों को आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि आप सभी 18 वर्षों बाद परिवर्तन कर नगर निगम जबलपुर की डोर मेरे हाथ पर सौपी है,में आप को विश्वास दिलाता हूं कि जबलपुर के विकास के लिए में हमेशा तत्पर रहूंगा,जबलपुर का विकास ही मेरा प्रथम कर्तव्य रहेगा।

महापौर प्रत्याशियों को प्राप्त वोट

इंडियन नेशनल कॉग्रेस जगत बहादुर सिंह 1,95,887,भारतीय जनता पार्टी डॉ जितेंद्र जामदार 1,57,445,बहुजन समाज पार्टी लखन अहिरवार 12,902,गोडवाना गणतंत्र पार्टी कुछ.रश्मि पोर्ते 1874,स्मार्ट इंडियंस पार्टी सचिन गुप्ता 2417,जनता दल (यूनाइटेड) विनोद कुमार पटेल 2144,निर्दलीय भपेन्द्र मेहरा 1127,इन्द्र कमार गोस्वामी 625,राजेश सेन 1290,राजकुमार त्रिपाठी 634,

शशि स्टैला 655

Related posts

वीरेन्द्र सिंह खेलो इंडिया में ज्यूरी होंगें

Ravi Sahu

कलेक्टर ने की जल जीवन मिशन के कार्यों की समीक्षा

asmitakushwaha

मेहरा समाज द्वारा आयोजित विशाल युवक – युवती परिचय सम्मेलन हुआ संपन्न नगर बरेला

Ravi Sahu

नगरीय निकाय चुनाव को दृष्टिगत रखते हुये कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक जबलपुर ने संयुक्त रूप से भ्रमण कर स्ट्रांगरूम एवं मतदान सामाग्री वितरण स्थल का लिया जायजा

Ravi Sahu

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव-2022 के द्वितीय चरण में आज दिनाॅक 1 जुलाई 2022 को हो रहे मतदान को दृष्टिगत रखते हुये

Ravi Sahu

नगर अध्यक्ष जगत बहादुर अन्नू सिंह का मनाया गया धूमधाम से जन्मदिन 

asmitakushwaha

Leave a Comment