Sudarshan Today
बदनावर

सरपंच बनते ही पंचायत खेडा के विकास के लिए लग गए:- मुकाती

बदनावर। ग्राम पंचायत खेड़ा में हाल ही में योगेश मुकाती सरपंच निर्वाचित हुए हैं । गांव में जल जमाव की समस्या व नालियो में गाद जाम होने से कई चौराहों पर पानी भरा होने से लोगो को परेशानी होती हे।योगेश मुकाती को चुनाव प्रचार के दौरान ग्रामीणों ने पानी की निकासी नहीं होने बारिश व नालियों का गंदा पानी सड़क पर बहने से मचछरो की समस्या बताई थी।
योगेश मुकाती ने सरपंच चुने जाने के चार दिन बाद जबकि अभी पदभार ग्रहण भी नहीं किया है फिर भी ग्रामीणों की समस्याओं के निदान है तू पंचायत कर्मचारियों का एक दल बनाकर गांव में भ्रमण के लिए भेजा ।दल में जनपद पंचायत इंजीनियर अजय घारड़े, ग्राम पंचायत सचिव नरसिंह भूरिया,रोजगार सहायक दीपक पाटीदार शहीत अन्य कर्मचारी शामिल थे।
दल ने नागचोत्रा से पाटीदार समाज धर्मशाला, मठवडला से गोपाल कुवा , पातालेश्वर मंदिर से गोया, जुझार बाबजी से नाले तक, पीरवडला से मुकाती मोहल्ले तक, मंदिर चौक सहित गांव की समस्त गलियों का भ्रमण किया गया। भ्रमण के दौरान कई जगह पर सड़क के बीचो बीच पानी भरा मिला तथा लंबे समय से नालियों की सफाई नहीं होने से गाद जमा मिली। गंदा पानी सड़क को पर बहने तथा जल जमाव होने से मच्छरों का प्रकोप भी बताया गया।गोया में बड़ी मात्रा में पानी भरा मिला ।
दो जगह पर पानी पीने के हैंडपंप में भी गंदा पानी भरा पाया गया। पीर वाला से नाला तक नाली में बड़ी मात्रा में गंदगी भरी पड़ी होने से पानी सड़क पर बहता मिला। पीएचई विभाग द्वारा पाइप लाइन डालने के लिए की गई खुदाई के कारण सड़क उखड़ी पड़ी है और ठेकेदार द्वारा पाइपलाइन बिना डाले ही नाली भर दी गई और ऊपर खड़ंजा वापस नहीं करने से भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है समस्त समस्याओं का प्रतिवेदन बनाकर प्रस्तुत किया गया।नवनिर्वाचित सरपंच योगेश मुकाती का कहना है कि प्रचार के दौरान ग्रामीणों द्वारा गंदे पानी की परेशानी बताई गई थी जिसे प्राथमिकता के आधार पर हल करने का प्रयास किया जाएगा।

Related posts

खेल मेदान में भेडो का ढेरा

Ravi Sahu

सिसोदिया ने काफिले के साथ किया कांग्रेस प्रत्याशी के लिए पश्चिम क्षेत्र में जनसंपर्क

Ravi Sahu

मंत्री दत्तीगांव को न.प.अध्यक्ष ने विकास कार्यों को लेकर मांग पत्र सौंपा

Ravi Sahu

जिला पंचायत के लिए वार्ड 1 से 4 तक मे नया परिसीमन होने से कई गांव इधर से उधर जुड गए

Ravi Sahu

स्वस्थ बालक बालिकाओं को दिये उपहार

Ravi Sahu

माहेश्वरी समाज बदनावर द्वारा महेश नवमी उत्सव मनाया गया

Ravi Sahu

Leave a Comment