Sudarshan Today
हरदोई

टीवी शो वाह भाई वाह में दिखेंगे हास्य कवि अजीत शुक्ल

पूर्व में भी कई टीवी चैनलों में कर चुके हैं प्रतिभाग

हरदोई हुनर गर आप में है तो दिखाना भी जरूरी है,

छुपाकर बैठ जाने से नहीं पहचान बनती है”उक्त पंक्तियों के रचनाकार पेशे से शिक्षक हास्य कवि अजीत शुक्ल ने एक बार फिर अपने हुनर से जनपद हरदोई का मान बढ़ाया है।हास्य कवि अजीत शुक्ल ने मुंबई में शूट हुए चर्चित टीवी शो वाह भाई वाह में शामिल होकर न सिर्फ अपना बल्कि अपने जिले का नाम पूरे देश में रोशन किया है।अजीत के शो को लेकर लोगों में खासा उत्साह दिखाई दे रहा है।

 

कृष्ण नगरिया निवासी वेद प्रकाश शुक्ल के पुत्र अजीत शुक्ल कई काव्य मंचो पर अपनी प्रतिभा दिखाने वाले अजीतशुक्ल को शेमारू टीवी चैनल के चर्चित शो वाह भाई वाह कार्यक्रम में प्रतिभाग के लिए मुम्बई आमंत्रित किया गया।मंगलवार को चैनल में रिकार्डिंग हुई जिसको अंतर्राष्ट्रीय कवि एवं लोकप्रिय टीवी कलाकार शैलेश लोढ़ा होस्ट कर रहे हैं।लोगों को उनके कार्यक्रम के प्रसारण का इंतजार है। अजीत पूर्व में भी विभिन्न टीवी चैनलों पर होने कार्यक्रमो में प्रतिभाग कर अपनी प्रतिभा दिखा चुके हैं। अजीत साहित्यिक संस्था मां आशा फाउंडेशन के द्वारा जनपद में साहित्यिक गतिविधियों को भी क्रियान्वित करते रहते हैं। विकास खण्ड साण्डी के प्राथमिक विद्यालय तड़ौरा में कार्यरत अजीतशुक्ल की इस उपलब्धि पर शिक्षकों में खुशी जाहिर की है।

बीईओ प्रभावती, डॉ0पुष्पेंद्र शुक्ल, पंकज अवस्थी, सचिन मिश्र, श्याम जी गुप्ता, अमित शुक्ल, श्याम जी मिश्र, अभिषेक गुप्ता, अमित त्रिवेदी रानू, वैभव शुक्ल आदि ने उन्हें बधाई दी।

Related posts

भामाशाह योजना के तहत किसानों की भरेगी तिजोरी

asmitakushwaha

द्रोपदी मुर्मू की जीत पर भाजपाइयों ने हवन पूजन कर अपनी खुशी जताई 

Ravi Sahu

वर्षों से टूटी पुलिया दे रही हादसों को दावत

Ravi Sahu

जिले में तैनात 7 उपनिरीक्षकों से निरिक्षक पद पर प्रोन्नति हुए पुलिसकर्मियों को एसपी द्वारा स्टार / बैज लगाकर दी बधाई

Ravi Sahu

संत दर्शन कि पुण्य तिथि पर भण्डारे का आयोजन हुआ राहगीरों को पिलाया शर्बत

Ravi Sahu

65 लीटर अवैध शराब बरामद 3 पर केस दर्ज:-

Ravi Sahu

Leave a Comment