Sudarshan Today
Other

टीएल बैठक में कलेक्टर के निर्देश:पंचायत चुनाव और नगरीय निकाय चुनाव को गंभीरता और निष्ठा से निर्वाचन दायित्वों को पूरा करें

रायसेन।रायसेन कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित टीएल बैठक में कलेक्टर अरविंद कुमार दुबे ने विभागों की समय सीमा वाले लंबित पत्रों और सीएम हेल्पलाइन शिकायतों की समीक्षा की गई। उन्होंने सभी जिला अधिकारियों को निर्देश दिए कि सीएम हेल्पलाइन में लंबित शिकायतों का प्राथमिकता के साथ संतुष्टि पूर्वक निराकरण कराया जाए। इसके लिए अधिकारी स्वयं शिकायतकर्ता से चर्चा करें।

बैठक में कलेक्टर दुबे ने रायसेन जिले में पंचायत चुनाव और नगरीय निकाय चुनाव की समीक्षा करते हुए सभी अधिकारियों को पूरी गंभीरता और निष्ठा से निर्वाचन दायित्वों का निर्वहन करने के निर्देश दिए। उन्होंने आगामी 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सांची में होने वाले मुख्य कार्यक्रम के लिए सभी तैयारियां पूर्ण कराने के निर्देश दिए।

बैठक में अपर कलेक्टर आदित्य रिछारिया ने विभागवार सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों के निराकरण की स्थिति की समीक्षा करते हुए अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए। जिला पंचायत सीईओ पीसी शर्मा ने अधिकारियों को मतदाता जागरूकता संबंधी गतिविधियां आयोजित करने के संबंध में निर्देश दिए गए। बैठक में पीएम आवास हितग्राहियों को सुगमता से कम कीमत में आवास निर्माण सामग्री उपलब्ध कराने के लिए पंचायत और ग्रामीण विकास विभाग ने बनाए गए आवास सामग्री एप के संबंध में भी जिला अधिकारियों को प्रशिक्षण दिया गया। बैठक में उप जिला निर्वाचन अधिकारी मकसूद अहमद खान सहित अनेक विभागों के जिला अधिकारी उपस्थित थे।.

 

Related posts

ब्रम्हलीन संन्त श्री झबरसिंह बापुजी की पुण्य स्म्रति में 31 दिसम्बर को होगी भव्य भजन संध्या

Ravi Sahu

माँ राजराजेश्वरी के दरबार में दिव्य ज्योति कलश,जवारे की स्थापना आज..

Ravi Sahu

कलेक्टर श्री सत्येन्द्र सिंह के निर्देशन में ग्राम बडौद में मतदाता जागरूकता शिविर लगाया गया

Ravi Sahu

घाटमपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायिका सरोज कुरील बांट रही है अक्षत कलश

Ravi Sahu

जय सरस्वती श्री रामलीला कमेटी का किया पुष्पवर्षा से किया स्वागत 

Ravi Sahu

महू खंडवा अकोला गेज कन्वर्जन के लिए 910 करोड़ का मिला बजट

Ravi Sahu

Leave a Comment