Sudarshan Today
सीहोर

रोमांचक मुकाबले में सीहोर चिल्ड्रन ने सीहोर मिनी को 7-5 से हराया

अंतिम समय में सौरभ के दो गोल की वजह से चिल्ड्रन टीम ने जीत हासिल की

सुदर्शन टुडे संवाददाता दिनेश तिवारी सीहोर

सीहोर। शहर के चर्च मैदान पर जारी जिला फुटबाल एसोसिएशन के तत्वाधान में ब्लाक स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता में स्ट्राइकर सौरभ के अंतिम समय में दो गोल की बदौलत एक रोमांचक मुकाबले में सीहोर चिल्ड्रन ने सीहोर मिनी को 7-5 के अंतर से हराया। वैसे तो यह मैच अंत में बराबरी पर था, लेकिन लास्ट टाइम में सीहोर मिनी टीम के कमजोर प्रदर्शन की बदौलत  उसकी हार हुई। दूसरे मैच में सीहोर गर्ल्स की टीम ने सीहोर वाइस को 3-4 से हराया।

रविवार को खेले गए इस मैच में सीहोर चिल्ड्रन और सीहोर मिनी टीम मैच के अंतिम समय तक 5-5 गोल हुए थे, वहीं मैच के दो मिनिट शेष रहते हुए स्ट्राइकर सौरभ ने दो गोल कर अपनी टीम को विजय बनाया। इस मैच में सीहोर चिल्ड्रन की ओर से सौरभ ने दो गोल, आर्यन, कनिष्क, लोकेश, आयुष और शिवम ने एक-एक गोल किया। इधर सीहोर मिनी की ओर से शुभ, चित्रांश, वंश, ललित और प्रिंस ने एक-एक गोल किया था।

इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला फुटबाल एसोसिएशन के कोच मनोज कन्नोजिया ने बताया कि शहर के चर्च मैदान पर लगातार दो माह तक जारी रहने वाले फुटबाल प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है। इस मौके पर समय-समय पर टीमों को आपस में ग्रुप में अलग-अलग कर टीमों का गठन कर मैचों का आयोजन किया जा रहा है। वहीं प्रशिक्षण शिविर में 150 से अधिक खिलाड़ी नियमिय रूप से भाग ले रहे है। रविवार को दो मैचों का आयोजन किया गया था। जिसमें पहले मैच में सीहोर चिल्ड्रन ने सीहोर मिनी को 7-5 से हराया। इसके अलावा दूसरा मैच भी रोमांचक रहा। जिसमें सीहोर गर्ल्स की टीम ने 4-3 से जीत दर्ज की। इस मुकाबले में सीहोर गर्ल्स की ओर से दृष्टि, अश्विनी, निकिता और सोनाक्षी ने एक-एक गोल किया था, वहीं सीहोर वाइस की ओर से शुभ, जैद और यशराज न

Related posts

कांग्रेस पहले भी रोती थी आज भी रो रही है और आगे भी रोएगी-श्री हरदीप सिंह डंग,पर्यावरण मंत्री 

Ravi Sahu

कर्मचारियों के सेवानिवृत्त होने पर सम्मान कर दी विदाई

Ravi Sahu

भारतीय जनता पार्टी के विधानसभा स्तरीय जनप्रतिनिधियों का प्रशिक्षण वर्ग रामाशीष गार्डन नसरुल्लागंज किया गया आयोजित

Ravi Sahu

*स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी ने आष्टा सिविल अस्पताल का किया औचक निरीक्षण

Ravi Sahu

ब्रह्म योग में मनेगी काल भैरव जयंती डा पंडित गणेश शर्मा

Ravi Sahu

हिन्दु उत्सव समिति ने किया कन्या पगपूजन का आयोजन शहर के विभिन्न स्थानों पर 501 कन्याओं की पगपूजन कर दिया उपहार

Ravi Sahu

Leave a Comment