Sudarshan Today
निवाडी

आस्था अभियान के तहत डॉ रमेश तिवारी के घर पुलिस अधीक्षक की उपस्थिति में काटा गया केक

पुलिस अधीक्षक तुषार कांत विद्यार्थी ने डॉ रमेश तिवारी के जन्मदिन पर उनके घर पहुंच कर दी बधाई

जिला ब्यूरो रूपेन्द्र राय

निवाड़ी – वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक तुषार कांति विद्यार्थी द्वारा थाना निवाडी के अभियान आस्था के अंतर्गत वृद्धजन, वरिष्ठ नागरिकों को सूचीबद्ध किया गया है जिसमें आज निवाड़ी नगर के डॉ. रमेश तिवारी उम्र 72 वर्ष, जिनके एक बेटा जो दिल्ली निवासरत है एवं दोनों बेटिया जो बाहर कार्यरत है। इनका जन्म दिवस शनिवार को था, जिसके उपलक्ष्य में पुलिस कप्तान डा. रमेश तिवारी के निवाडी में स्थित निवास स्थान पर पहुंचे एवं केक काटकर जन्मदिन मनाया।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री विद्यार्थी ने रमेश तिवारी के निवास स्थान पर पहुंचकर केक काटा एवं उनके स्वास्थ्य, दैनिक दिनचर्या के बारे में जाना जिस पर डा० साहव का सुबह पांच कि०मी० घूमना अपने स्वास्थ्य का प्रमुख राज बताया। डॉ रमेश तिवारी ने अपने जन्मदिवस पर पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस स्टाफ एवं मित्र मंडली की उपस्थिति पर उनको धन्यवाद देते हुए इसे एक यादगार जन्मदिन बताया, डॉ रमेश तिवारी से बात करते हुए पुलिस अधीक्षक श्री विद्यार्थी ने बताया कि जिले में बृद्धजन, वरिष्ठ नागरिक तथा ऐसे नागरिक जिनके बच्चे या तो बाहर रहते हैं, या जिनके बच्चे नहीं हैं ऐसे नागरिकों को लिये उनके बेटा, बेटी के कर्तव्यों को पूर्ण करने के लिये ही आस्था अभियान का प्रारंभ किया है जिसके अंतर्गत जिले के पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारी द्वारा समर्पित भाव से लगातार जारी रहेगा। श्री विद्यार्थी ने ऐसे नागरिकों से अपील की है कि वे अपने स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें, नियमित सुबह घूमने जायें, थोडा बहुत व्यायाम-योगा नियमित रूप से करें। इस दौरान अनुविभागीय अधिकारी निवाडी आशुतोष पटेल, थाना प्रभारी नरेन्द्र परिहार, रक्षित निरीक्षक बृहस्पति कुमार साकेत एवं डॉ रमेश तिवारी के परिवार के साथ उनके मित्र भी उपस्थित रहे।

अभियान आस्था में जिले के बृद्धजन, वरिष्ठ नागरिक, तथा ऐसे नागरिका जिनके बच्चे या तो वाहर रहते हैं या जिके बच्चे नहीं हैं ऐसे नागरिकों के लिये उनके बेटा / बेटी के कर्तप्यों को पूर्ण करने हेतु अभियान आस्था का प्रारंभ किया गया था। जिसके तहत नागरिकों को उनके जन्मदिवस, शादी की वर्षगांठ, होली, दीपावली के शुभ अवसर पर एवं आवश्यकता पडने पर चिकित्सीय सुविधा उपलब्ध कराने हेतु रूप रेखा तैयार की गई है।

Related posts

नाम निर्देशन पत्र नियमावली के संबंध में रिटर्निंग तथा सहायक रिटर्निंग ऑफिसर का प्रशिक्षण सम्पन्न

Ravi Sahu

भाजपा जिलाध्यक्ष अखिलेश अयाची ने निकाय चुनाव को लेकर जिला मुख्यालय के वार्डो के प्रत्याशीयों के लिये मांगा आशीर्वाद

Ravi Sahu

जिले के वरिष्ठ अधिकारियों के सानिध्य में जिला सड़क सुरक्षा समिति की हुई बैठक पिछली बार हुई बैठक के मुद्दों को अमलीजामा पहनाने की क़वायद जारी

Ravi Sahu

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को ईडी द्वारा परेशान करने के विरोध में कांग्रेसियों ने दिया ज्ञापन

Ravi Sahu

त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव के लिए शिक्षकों का हुआ चुनावी प्रशिक्षण संपन्न

Ravi Sahu

फर्जी अधिकार पत्र लेकर जनपद पंचायत वार्ड 3 का आवेदन पत्र वापस कराने पहुंचे युवक पर धारा मामला हुआ पंजीबद्ध

Ravi Sahu

Leave a Comment