Sudarshan Today
मंडला

वरिष्ठ समाजसेवी घांशीरावण पोर्ते की बिटिया की अवतरण दिवस समारोह में पहुंचे भारत आदिवासी पार्टी के युवा नेता सुरेन्द्र सिंह सिरश्याम

सुदर्शन टुडे न्यूज जिला ब्यूरो चीफ हीरा सिंह उइके की रिपोर्ट

मंडला। आदिवासी गोंड समुदाय में जब उनका जन्मदिन हो तो कौन उत्साहित नहीं होगा क्योंकि प्रकृति वादी निश्चित रूप से हम सभी को प्रकृति शक्ति हर साल अपने जन्मदिन के आने का सबसे ज्यादा इंतजार करते हैं। यह हमारे जीवन का सबसे अच्छा दिन है जहां हमें बहुत सारे लोगों से शुभकामनाएं मिलती हैं। हम अपने करीबी लोगों से आश्चर्यचकित होंगे और जन्मदिन का उपहार प्राप्त करेंगे। हमारे जन्मदिन पर हमारे परिवार के बुजुर्ग हमें दीर्घायु होने का आशीर्वाद देंगे। कुल मिलाकर दिन हर्ष और उल्लास से भरा रहेगा। हर जगह लोग हम पर अपना प्यार बरसाएंगे. सबसे बढ़कर, जन्मदिन की पार्टी का जश्न हमारे लिए पूरे साल एक खूबसूरत याद बना रहेगा। यह संजोने का दिन है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह याद रखने का है कि समय तेजी से आगे बढ़ रहा है और हम हर साल बढ़ रहे हैं। इसी कड़ी पर युवा नेता सुरेन्द्र सिंह सिरश्याम ने कहा कि आदिवासी समुदाय को शिक्षा की व्यवस्था पर ध्यान देना होगा तभी आदिवासी समुदाय का तेजी से विकास होगा सर्वगुण संपन्न यह समाज बर्थडे पार्टियों में व अपने परिवारिक कार्यों में अपने बुजुर्गों की प्रेरणा लेनी चाहिए।

Related posts

“शारदेय नवरात्रि पर्व पर श्रीमद्भागवत कथा प्रारम्भ” “कथा वाचक युग विभूति विदुषी ऋचा गोस्वामी अध्यक्ष धार्मिक एवं उत्सव कांग्रेस प्रकोष्ठ मध्यप्रदेश नादियाघाट जबलपुर”

Ravi Sahu

रामनाथ गर्ग शासकीय कार्य से सेवानिवृत्त हुए

Ravi Sahu

पोस्ट ऑफिस मोहगाँव का थाला तोड़ कर कंप्यूटर ले गये चोर

Ravi Sahu

संगठन को मजबूत करना सबकी सम्मिलित जिम्मेदारी है-यादव नगरीय निकाय व विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की बैठक आयोजित

Ravi Sahu

कांग्रेस पार्टी से जबलपुर महापौर जगत बहादुर अन्नू भैया का निवास आगमन

Ravi Sahu

सिंगारपुर विद्यालय के रोवर्स रेंजर्स दल पिंडारी ग्लेशियर उत्तराखंड के लिए हुआ रवाना

Ravi Sahu

Leave a Comment