Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

विद्यालय की वैन खड़ी कार से टकराई हादसे में दो छात्र हुए घायल

 

दैनिक सुदर्शन टुडे आशीष तिवारी ब्यूरो चीफ उन्नाव

 

कोतवाली बांगरमऊ क्षेत्र में उन्नाव हरदोई मार्ग स्थित हरित होटल के निकट निजी विद्यालय की तेज रफ्तार वैन सड़क के किनारे खड़ी अन्य कार से जा टकराई। हादसे में वैन में बैठे दो छात्र घायल हो गए। घायल छात्रों को बांगरमऊ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।
क्षेत्र के उन्नाव मार्ग स्थित संत एलोसियस में दोपहर बाद छुट्टी होने पर स्कूल की मारुति वैन 10 बच्चों को लेकर उन्हें उनके घर छोड़ने जा रही थी। तभी रास्ते में हरदोई मार्ग पर स्थित हरित होटल के निकट तेज रफ्तार वैन अचानक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़ी कार में पीछे से जा टकराई। हादसा होते ही बच्चों में चीख-पुकार मच गई। शोर सुनकर आसपास मौजूद राहगीर और दुकानदार दौड़े और आनन-फानन क्षतिग्रस्त वैन से सभी छात्र-छात्राओं को बाहर निकाला। हादसे में घायल हार्दिक पुत्र नीलेश शुक्ला और अर्णव पुत्र शीतल सिंह मौर्य को बांगरमऊ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां दोनों बच्चों का इलाज जारी है। कोतवाली बांगरमऊ पुलिस द्वारा दोनों वाहनों के चालकों को हिरासत में लेकर घटना के बाबत पूछताछ की जा रही है।

Related posts

स्कूल व महाविद्यालयों में हुए मतदाता जागरूकता के कार्यक्रम

Ravi Sahu

वीर सावरकर शा. महाविद्यालय पचेार में ‘वीर बाल दिवस’ मनाया ।

Ravi Sahu

5 सूत्रीय मांगों को लेकर श्रीमती अल्का सिंह डिप्टी कलेक्टर को दिया ज्ञापन

Ravi Sahu

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव और मध्यप्रदेश के सह प्रभारी संजय दत्त का बुरहानपुर दौरा –कांग्रेस कार्यकर्ताओं व टिकट के दावेदारों से मिले

Ravi Sahu

सिविल जज बनने पर कु. नूपुर तिवारी को किया सम्मानित ।

Ravi Sahu

शहर मैं नहीं हो रही नालों की सफाई नगर परिषद डिंडोरी नहीं दे रहा ध्यान

asmitakushwaha

Leave a Comment