Sudarshan Today
rajgarhमध्य प्रदेश

छापीहेड़ा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की तरफ से शत प्रतिशत मतदान के लिए अपील सुदर्शन टुडे विक्रम सिंह सौंधिया राजगढ़ जिले में शत-प्रतिशत मतदान हो सके, इसके लिए अभाविप की तरफ से समृद्ध भारत यात्रा निकाली जा रही है। इस यात्रा का उद्देश्य जिलेभर में मतदान प्रतिशत बढ़ाना और मतदाताओं को जागरूक करना है। मतदाताओं को जागरूक करने के लिए यात्रा जिले गांव में प्रमुख स्थानों पर पहुंचेगी। इसी कड़ी में यात्रा छापीहेड़ा पहुंची। जहां विद्यार्थी परिषद के विभाग संगठन मंत्री धर्मेन्द्र दांगी ने यात्रा में युवाओं और जनमानस से अधिक से अधिक मतदान करने और अन्य लोगों को भी मतदान करने के प्रति जागरूक करने का आग्रह किया गया।

सुदर्शन टुडे विक्रम सिंह सौंधिया

राजगढ़ जिले में शत-प्रतिशत मतदान हो सके, इसके लिए अभाविप की तरफ से समृद्ध भारत यात्रा निकाली जा रही है। इस यात्रा का उद्देश्य जिलेभर में मतदान प्रतिशत बढ़ाना और मतदाताओं को जागरूक करना है। मतदाताओं को जागरूक करने के लिए यात्रा जिले गांव में प्रमुख स्थानों पर पहुंचेगी। इसी कड़ी में यात्रा छापीहेड़ा पहुंची। जहां विद्यार्थी परिषद के विभाग संगठन मंत्री धर्मेन्द्र दांगी ने यात्रा में युवाओं और जनमानस से अधिक से अधिक मतदान करने और अन्य लोगों को भी मतदान करने के प्रति जागरूक करने का आग्रह किया गया।

Related posts

सुलतानपुर शराब दुकानदार घाटा पूरा करने कस्बों सहित गाँव गाँव परोस रहे घटिया व सस्ती शराब,देर रात तक सजती हैं होटल ढाबों पर सजती है सुरा प्रेमियों की महफिलें

asmitakushwaha

।। म.प्र. स्थापना दिवस के अवसर पर 03 नवम्बर 2022 को गतिविधियां आयोजित की गई तथा स्वच्छता सर्वेक्षण 2023 का शुभारंभ किया गया ।।

Ravi Sahu

सीहोर जिला चिकित्सालय का हाल बेहाल मरीज परेशान

asmitakushwaha

आज 2 कार्यक्रर्मो में शिरकत करेेगें विधायक रामपाल सिंह राजपूत।

asmitakushwaha

सीएम राइज विद्यालयों का वर्चुअल भूमि पूजन

Ravi Sahu

मध्य प्रदेश मीडिया संघ एवं खंडवा पत्रकार संघ के शंकर सिंह सोलंकी किल्लौद ब्लॉक अध्यक्ष नियुक्त

Ravi Sahu

Leave a Comment