Sudarshan Today
KANPURमध्य प्रदेश

रेल की पटरी पर सिर रखकर युवक लेटा ट्रेन से कटकर हुई मौत

दैनिक सुदर्शन टुडे आशीष तिवारी ब्यूरो चीफ उन्नाव

बांगरमऊ उन्नाव।
कानपुर से बालामऊ जाने वाली ट्रेन की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई। चर्चा के अनुसार युवक द्वारा जानबूझकर पटरी पर सर रखकर आत्म हत्या की गई है। सर पटरी पर रखकर लेट गया, ट्रेन आने लर धड़ से सर अलग हो गया। जिससे सर पटरियों के बीच जबकि धड़ एक किनारे पड़ा रहा। घटना की सूचना पर पुलिस मृतक की पहचान कराने की कवायद में जुटी हुई है।
बता दें कि बांगरमऊ क्षेत्र के गांव नसिरापुर के निकट से गुजरी रेलवे लाइन से रविवार की शाम करीब 6 बजे कानपुर से बालामऊ जाने वाली ट्रेन गुजरी, तो उसी समय एक अज्ञात युवक ट्रेन से कट गया। जिसका सर रेलवे पटरी के बीच में पड़ा रहा जबकि धड़ लाइन के किनारे पटरी से सटा हुआ पड़ा रहा। स्थानीय लोगो के अनुसार युवक जानबूझकर ट्रेन गुजरने से ठीक पहले अपनी गर्दन रेलवे लाइन पर रखकर लेट गया। जिससे ट्रेन गुजरने से उसका शरीर दो हिस्सो मे बंट गया। मृतक नीले रंग की शर्ट व क्रीम कलर की पेंट पहने हुए था। घटना की सूचना पर रेलवे विभाग मृतक की शिनाख्त कराने के प्रयास में जुटा हुआ है, वह कौन है कहा से घटनास्थल पहुंचा, इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। विभाग की जानकारी पर बांगरमऊ पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

Related posts

शहडोल जिले के व्यवहारी में एक दर्जन से ज्यादा हाथियों का आतंक

Ravi Sahu

भाजपा सरकार महंगाई बेरोजगारी में फैल – विक्रांत भूरिया

asmitakushwaha

थांदला काकनवानी रोड पर स्थित कपास व्यापारी को आंख में मिर्ची डालकर लूटा एवं वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो चुके पुलिस आरोपी को तलाश में लगी

Ravi Sahu

sapnarajput

बड़ा हादसा : ओंकारेश्वर में साध्वी ऋतंभरा के आश्रम की चार बालिकाओं की नहर में डूबने से मौत

asmitakushwaha

बड़ोनी में गोपालपुरा कंजर डेरा पर आबकारी व पुलिस की दविश

Ravi Sahu

Leave a Comment