Sudarshan Today
khargon

मतदाता साक्षरता क्लब के तहत विभिन्न गतिविधियों का आयोजन

लुकमान खत्री

खरगोन /सीएम राइस विद्यालय टेमला के प्राचार्य अशोक सिंह पवार ने बताया कि कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी कर्मवीर शर्मा के निर्देशानुसार एवं सहायक आयुक्त जनजाति कार्य विभाग प्रशांत आर्या के मार्गदर्शन में 18 अप्रैल को मतदाता साक्षरता क्लब के तहत विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया गया। इन गतिविधियों के अंतर्गत विद्यालय में अध्यनरत छात्र-छात्राओं के पालकों से मतदान करने के लिए शपथ पत्र भरवाया गया। साथ ही छात्राओं के लिए मतदान शीर्षक अंतर्गत रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया। इस प्रतियोगिता में कक्षा 10वीं की छात्रा रागिनी पाटीदार कक्षा 10वी ने प्रथम स्थान, मानसी पाटीदार, राखी चौहान कक्षा 9 वी ने द्वितीय स्थान तथा 10वीं की अंजली पाटीदार, प्रज्ञा पाटीदार ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

कार्यक्रम के सफल आयोजन का श्रेय साधना सक्सेना, भारती वासूरे एवं अन्य स्टाफ सदस्यों को जाता है। प्राचार्य अशोक सिंह पंवार ने आगे बताया कि सीएम राइज विद्यालय में मतदाता साक्षरता क्लब के तहत और भी गतिविधियों का आयोजन दिए गए निर्देशानुसार किया जाएगा।

Related posts

खरगोन महेश्वर के पर्यटक स्थलों,का,कलेक्टर एसपी ने कियाअवलोकन

asmitakushwaha

खरगोन जिले झिरनिया में आदिवासी एकता परिषद ,जयस संगठन ब्लॉक झिरन्या मे सीईओ को ज्ञापन सौंपा गया

Ravi Sahu

खरगोन जिले में 15 मतदान केन्द्रों पर पंच पद के लिए हुआ 64.77 प्रतिशत मतदान

Ravi Sahu

खरगोन नगर पालिका द्वाराबिना किसी मक़सद से नपा बना रही लाखो की दिवार सभी धर्म के आयोजन में पार्किंग के काम आती है खुली जगह

Ravi Sahu

झिरनिया में वैक्सीनेशन कैंप में सैकड़ों लोगों को वैक्सीन लगाई गई

asmitakushwaha

खरगोन जिले में खनिज विभाग ने 1 डंपर और 3 ट्रैक्टर पकड़े

Ravi Sahu

Leave a Comment