Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

अमृत सरोवर तालाब निर्माण में ठेकेदारो द्वारा उपलब्ध कराई गई निःशुल्क जेसीबी

सुदर्शन टुडे बड़वानी

बड़वानी 25 अप्रैल 2022/आजादी के अमृत महोत्सव के तहत प्रधानमंत्री जी द्वारा घोषित अमृत सरोवर अभियान के तहत जिले में भी 101 अमृत सरोवर तालाब निर्माण का कार्य प्रारंभ किया गया है। इन तालाब निर्माण के कार्य में जिले में शासकीय कार्य कर रहे ठेकेदारो ने स्वेच्छा से अपनी जेसीबी मशीन, पडल खोदने के लिए निःशुल्क उपलब्ध कराई है। इससे जहां इन तालाब निर्माण के कार्य में ओर तेजी आई है, वही सम्पूर्ण जिले में जन सहयोग की बयार बह रही है।
कलेक्टर श्री शिवराजसिंह वर्मा ने सोमवार को विकासखण्ड सेंधवा के ग्राम डोंगरगांव, महाराष्ट्र की सीमा से लगे ग्राम मालवन में बन रहे तालाब निर्माण के निरीक्षण के दौरान उक्त बाते कही। इस दौरान उन्होने ठेकेदारों द्वारा दिये जा रहे इस रचनात्मक कार्य की भूरी-भूरी प्रशंसा करते हुए इसे जिले के विकास के लिए एक यादगार अवसर निरूपित किया है। इस दौरान कलेक्टर के साथ जिला पंचायत सीईओ श्री अनिल कुमार डामोर एवं जनपद पंचायत स्तरीय निर्माण ऐजेंसियो के पदाधिकारी एवं सहयोग कर रहे ठेकेदारों के प्रतिनिधि भी मौके पर उपस्थित थे।

Related posts

पूर्व गृहमंत्री बाला बच्चन से एनएमओपीएस के कर्मचारियों ने मुलाकत कर 2004 से बंद पुरानी पेंशन वरिष्ठता के साथ लागू को लेकर ज्ञापन सौंपा 

Ravi Sahu

गांव गांव से कार्यकर्ता पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती झूमा सोलंकी की आभार यात्रा में

Ravi Sahu

अशोकनगर जिले के पिपरई तहसील में स्वास्थ्य विभाग की नर्स लोगों से ले रही थी रिसपथ

Ravi Sahu

सोयाबीन चोरी का आरोपी कांतीलाल थाना थांदला पुलिस गिरफ्त में

Ravi Sahu

खरगोन जल जीवन मिशन द्वारा गोगावा जनपद पंचायत के ग्राम मगरिया में जनसभा का आयोजन किया गया

asmitakushwaha

कांग्रेस पहले भी रोती थी आज भी रो रही है और आगे भी रोएगी-श्री हरदीप सिंह डंग,पर्यावरण मंत्री 

Ravi Sahu

Leave a Comment