Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

बाइकर्स गैंग ने दो युवकों से दिन दहाड़े लूटपाट की

संजय देपाले

बाइक तीस हजार और दो मोबाइल छीने

*बाग* / बाग क्षेत्र में लूटपाट की घटनाओं में निरंतर बढ़ोतरी हो रही है। बदमाश लुटेरे बेवकूफ होकर लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। सोमवार सुबह 8:30 बागके समीप ग्राम घोटियादेव के पास तीन बाइक पर सवार 9 बदमाशों ने बाग के दो युवकों के साथ भारी मारपीट कर लूटपाट की। बाग के युवक आवेश पिता सिद्दीकी और इसराइल पिता सगीर बकरा बकरी खरीदने ग्राम गोटियादेव गए थे। बाइक सवार लुटेरों ने इन्हें घेर कर पत्थर और लाठियां से हमला कर मारपीट करते हुए तीस हजार नगद , बाइक और दो एंड्रॉयड मोबाइल छीन कर भाग गए । मारपीट में आवेश को दोनो हाथ और पीठ पर ज्यादा चोटे आई । इनका उपचार बाग अस्पताल में किया गया ।

 

लूटपाट की घटना की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में लोग पुलिस थाने पर एकत्रित हुए और क्षेत्र में रोजाना घटित लोड पाठ की घटनाओं में सक्रिय बदमाशों को पकड़ने की पुलिस प्रशासन से मांग की । ज्ञात हो कि रविवार सुबह भी बाग से राजगढ़ जाने के दौरान बाग के बकरी खरीदारों को भिलखेडी में बदमाशों ने रोक कर लूटने का प्रयास किया था किंतु बकरी खरीदारों ने सामूहिक रूप से बाइकर्स गैंग का सामना किया जिससे वे लूटपाट करने में सफल नहीं हो सके।

 

आज हुई लूटपाट की घटना के मामले में थाना प्रभारी कैलाश चौहान ने कहा कि बदमाशों को पकड़ने के लिए विशेष टीम गठित की गई है । पिछले सप्ताह भी बाग पुलिस ने बदमाशों की एक टीम को पकड़कर जेल भिजवाया है । आज की घटना के मामले में भी पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए सक्रियता से जुटी है।

फोटो ; लूटपाट के शिकार युवक अस्पताल में इलाज करते हुए

Related posts

फाइनल में हुआ कुठार और शाहपुर टीम के बीच कड़ा मुकाबला

Ravi Sahu

ग्राम पंचायत किसलपुरी मे उपसरपंच और उसके रिश्तेदारों की दबंगई बिना निविदा प्रकाशन की ही चल रहा ग्राम पंचायत किसलपुरी में काम खुद ही बने सप्लायर

Ravi Sahu

अकादमी ऑफ पीडियाट्रिक्स कार्यकारिणी का हुआ गठन डॉ. उपाध्याय को बनाया अध्यक्ष, डॉ. गुप्ता होंगे सचिव

Ravi Sahu

अच्छे काम करने वालों को हमेशा सहयोग करें विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले ग्रामीण क्षेत्रों में लोकार्पण और भूमि पूजन के अवसर पर बोले विधायक

Ravi Sahu

सर्वाधिक मतदान के लिए सभी जतन,साइक्लोथॉन रैली एसएटीआई से शुरू होकर स्टेडियम में शपथ से संपन्न हुई

Ravi Sahu

रेल के लिए राजपुर में दिया गया सांकेतिक धरना

Ravi Sahu

Leave a Comment