Sudarshan Today
khargonमध्य प्रदेश

झिरन्या तहसील पत्रकार संघ की बैठक हुई संपन्न

 

 

  कोई पत्रकार छोटा या बड़ा नही होता

झिरन्या। तहसील  पत्रकार संघ की बैठक शनिवार ॐ शक्ति सेवा धाम आश्रम मारूगढ़ में  संपन्न हुई । जिसमे सभी पत्रकारों को अपनी बात रखने का अवसर मिला। बैठक का उद्देश्य  तहसील पत्रकार संघ का एकजुट होकर कार्य करना और आगामी बैठक और कार्यक्रम को निर्धारित करना था। बैठक में  सर्वसम्मति से निर्णय लेते हुए आगामी बैठक नए वर्ष में रख कर कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की जाएगी और कार्यकारिणी का गठन करने का सर्वसम्मति से निर्णय लिया जाएगा। वरिष्ठो ने बताया कि पत्रकार संगठन को मजबूत किया जाएगा एवं 1 वर्ष में तीन बैठक की जाएगी। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बसंत अग्रवाल ,राकेश राठौड़, जितेंद्र सिंह तोमर, महेश पवार, सुधीर यादव, विकास शर्मा,संजय गंगराड़े थे कार्यक्रम का संचालन सेठी हिरवे द्वारा किया गया। कार्यक्रम की रूपरेखा प्रीतम सिंह चौहान और राजू जाधव ने बनाई । कार्यक्रम में वरिष्ठो ने कहा की अपने आप को पहचाने और सही लेखनी का इस्तेमाल करे। यदि कोई कर्मचारी अधिकारी किसी भी पत्रकार  से बदतमीजी से बात करता है तो उसके लिए सभी पत्रकारों को एकजुट होकर उस अधिकारी से बात करने की बात कही। बैठक के पश्चात परम पूज्य बापूजी का आशीर्वाद लिया। बापूजी ने बताया कि कलम की ताकत अपने क्षेत्र के विकास के लिए दिखाएं बापूजी ने सभी पत्रकारों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। बैठक में गब्बर सिंह चौहान, मंगलेश नायक, विकास अवस्थी, अंकुश अवस्थी, लालू जामलकर, महेंद्र शर्मा, हरदीप भाटिया, रमन भाटिया, योगेश चौहान, रूपेश मोरे, दिलीप बामनिया, माधव नायक, अजय गुप्ता, शिव शंकर राठौर, राहुल राठौर, सोनू रोकड़े, आदि समस्त तहसील के पत्रकार बैठक में उपस्थित रहे ।

*झिरन्या तहसील पत्रकार संघ की बैठक हुई संपन्न*

कोई पत्रकार छोटा या बड़ा नही होता

 

झिरन्या। तहसील पत्रकार संघ की बैठक शनिवार ॐ शक्ति सेवा धाम आश्रम मारूगढ़ में संपन्न हुई । जिसमे सभी पत्रकारों को अपनी बात रखने का अवसर मिला। बैठक का उद्देश्य तहसील पत्रकार संघ का एकजुट होकर कार्य करना और आगामी बैठक और कार्यक्रम को निर्धारित करना था। बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लेते हुए आगामी बैठक नए वर्ष में रख कर कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की जाएगी और कार्यकारिणी का गठन करने का सर्वसम्मति से निर्णय लिया जाएगा। वरिष्ठो ने बताया कि पत्रकार संगठन को मजबूत किया जाएगा एवं 1 वर्ष में तीन बैठक की जाएगी। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बसंत अग्रवाल ,राकेश राठौड़, जितेंद्र सिंह तोमर, महेश पवार, सुधीर यादव, विकास शर्मा,संजय गंगराड़े थे कार्यक्रम का संचालन सेठी हिरवे द्वारा किया गया। कार्यक्रम की रूपरेखा प्रीतम सिंह चौहान और राजू जाधव ने बनाई । कार्यक्रम में वरिष्ठो ने कहा की अपने आप को पहचाने और सही लेखनी का इस्तेमाल करे। यदि कोई कर्मचारी अधिकारी किसी भी पत्रकार से बदतमीजी से बात करता है तो उसके लिए सभी पत्रकारों को एकजुट होकर उस अधिकारी से बात करने की बात कही। बैठक के पश्चात परम पूज्य बापूजी का आशीर्वाद लिया। बापूजी ने बताया कि कलम की ताकत अपने क्षेत्र के विकास के लिए दिखाएं बापूजी ने सभी पत्रकारों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। बैठक में गब्बर सिंह चौहान, मंगलेश नायक, विकास अवस्थी, अंकुश अवस्थी, लालू जामलकर, महेंद्र शर्मा, हरदीप भाटिया, रमन भाटिया, योगेश चौहान, रूपेश मोरे, दिलीप बामनिया, माधव नायक, अजय गुप्ता, शिव शंकर राठौर, राहुल राठौर, सोनू रोकड़े, आदि समस्त तहसील के पत्रकार बैठक में उपस्थित रहे ।

Related posts

निमाड़ के महान संत सिंगाजी महाराज के 503 वे जन्मोत्सव पर गवली समाज ने निकाली भव्य शोभायात्रा नगरवासियों ने जगह जगह किया स्वागत 

asmitakushwaha

मध्य प्रदेशमोदी जी के नेतृत्व में विश्व में भारत की ताक़त और लोकप्रियता बढ़ी है: रमाकांत भार्गव

Ravi Sahu

पुलिस अधीक्षक संजय सिंह ने करंजिया मे ऊर्जा महिला हेल्प डेस्क का शुभारंभ

Ravi Sahu

सरिया चोरी कर ले जा रहे चोरों को पुलिस ने पकड़ा

Ravi Sahu

शहर में यातायात सुगम बनाने एवं लोगों को अकारण लगने वाले जाम से निजात दिलाने उतरा प्रशासन सड़क पर

Ravi Sahu

धान उपार्जन से संबंधित किसानों की समस्याओं के निराकरण हेतु नियंत्रण कक्ष स्थापित

Ravi Sahu

Leave a Comment