Sudarshan Today
बोड़ा

बोड़ा थाना प्रभारी ने नागरिको से सीसीटीवी कैमरा लगाने व सुने मकानों की पूर्व में थाने मे सूचना देने की अपील की

सुदर्शन टुडे संवाददाता ओमप्रकाश राठौर बोड़ा पत्रकार

बोड़ा:- पुलिस थाना बोड़ा उप निरीक्षक संदीप मीणा थाना प्रभारी ने प्रेस वार्ता आयोजित कर जानकारी देते हुए बताया कि बोड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत सभी लोगो से विनम्र अनुरोध है कि सर्दी का मौसम आ गया है और शादी ,विवाह समारोह की भी शुरुआत होने वाली।इसी समय चोर गिरोह सक्रिय होते जो और इसी समय चोरियां की घटना अधिक होती है। तो चोरी की घटनाओं को होने से रोकने के लिए ।जो भी क्षेत्रवासी व बोड़ा नगरवासी से अनुरोध है अपील है कि शादी,विवाह समारोह आदि अन्य कार्यक्रमो में घर से बहार जाते है। व घर को सुना छोड़ कर जाते है तो थाने में सूचना करे। ओर जिस मकान में वृद्धजन व बच्चे रहते है उसकी भी सूचना पूर्व में थाने पर देवे देवे। जिससे पुलिस प्रशासन उनके मकान की सुरक्षा हेतु प्रभावी गस्त सुनिश्चित कर सके। जिससे किसी प्रकार की अप्रिय स्थिती से बचा जा सके।ओर अधिक से अधिक संख्या में दुकानों, घरों,ओर चौराहों पर सीसीटीवी कैमरा लगाए और जो केमरे खराब है उन्हे दुरस्त करवाए। जिससे अप्रिय घटनाओं से बचा जा सके।

Related posts

डॉ.आम्बेडकर की प्रतिमा की खंडित ग्रामीणो का हंगामा,पुलिस ने किया मामला दर्ज कर तीन लोगों को किया गिरफ्तार

asmitakushwaha

जीवन में सरलता से ही ईश्वर प्राप्ति होती है कथावाचक देवी चन्द्रकला जी श्री खेड़ापति हनुमानजी ,माँ चण्डी, शिव लिंग स्थापना, प्राण प्रतिष्ठा एवं इक्कीस कुण्डात्मक सप्त दिवसीय राम यज्ञ ओर श्री राम कथा।

Ravi Sahu

बदहाली से परेशान रहवासी : नाली चोक होने के चलते सड़क पर आया गंदा पानी, लोग बोलें नही हो रही सुनवाई ।

Ravi Sahu

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी करणी सेना प्रमुख ,माही भीलाला को बोड़ा में दी गई श्रद्धांजली, सरकार से दोषियों को फांसी की सजा की मांग की।

Ravi Sahu

भारतीय जनता पार्टी द्वारा लाड़ली लक्ष्मी सम्मान समारोह कार्यक्रम में बालिकाओं का तिलक लगाकर, व पुष्प माला पहनाकर, पैर पूजन कर लाड़ली लक्ष्मी बेटीयो का स्वागत सम्मान किया गया

Ravi Sahu

बेहतर रिश्ते, दिमाग से ज्यादा दिल की सुनने से जुड़ते है-श्री आर एन राठौर

Ravi Sahu

Leave a Comment