Sudarshan Today
khargonमध्य प्रदेश

भीकनगांव महाविद्यालय में मनाई महात्मा गांधीजी की जयंती

सुदर्शन टुडे न्यूज़ ब्यूरो चीफ खरगोन

 

खरगोन । भीकनगांव जन नायक टंट्या मामा शासकीय महाविद्यालय, भीकनगांव की रासेयों इकाई के द्वारा 153 वी गांधीजी की जयंती पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ महाविद्यालय गांधीजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर किया। इसके पश्चात स्वयं सेवको द्वारा महाविद्यालय में स्वच्छता अभियान चलाया साथ ही सभी ने देश को नशे से मुक्त करने के लिए शपथ भी ग्रहण की। स्वयं सेवको ने कहा की हम घर घर जाकर लोगो को नशा मुक्ति अभियान के बारे में जागरूक करेंगे। लोगो को नशे से होने वाले दुष्परिणामो से अवगत कराएँगे एवं उन्हें नशा छोड़ने के लिए प्रेरित करेंगे। रासेयो प्रभारी पी.सी.निहाले ने स्वयं सेवको को बताया की नशे की बीमारी वर्तमान समय में एक गंभीर रूप धारण कर रही है। नशे से ग्रसित व्यक्ति न केवल अपना बल्कि पुरे परिवार का नुक्सान करता है। वह नशे के कारण विभिन्न अपराधो को अंजाम देता है। इसलिए हम सभी को मिलकर इस नशा मुक्ति अभियान को सफल बनाना है।

कार्यक्रम में महाविद्यालय स्टाफ के अलावा चित्रकुट द्वारा संचालित बीएसडब्ल्यू के विद्यार्थी एवं स्वयं सेवक नितु करझरे, सचिन, दुर्गेश, अन्तिमा डावर, मुन्नी डावर, शहजाद, अजय, साहिल, श्रुति के अलावा अन्य स्वयं सेवक उपस्थित रहे।

Related posts

कानून व्यवस्था हो या जनकल्याण हम अपनी चुस्ती-फुर्ती और सावधानी में कमी न आने दें मुख्यमंत्री चौहान

Ravi Sahu

महिलाओं के सम्मान में कांग्रेस मैदान मे

Ravi Sahu

*सुकुलपुरा से राघोपुर वापस लौट रहे थे ग्रामीण सलैया के पास हुआ दर्दनाक हादसा*

Ravi Sahu

शासकीय पीएम श्री हाईस्कूल नांदनी के शिक्षको ने किया पिपल्यामोची चांदनी में घर घर जाकर जनसंपर्क

Ravi Sahu

जिला स्तरीय सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता में मॉडल स्कूल करंजिया को प्रथम स्थान

Ravi Sahu

खरगोन,जिले,में,आकस्मिक,ओला वृष्टि होने से किसानों की फसल नष्ट की भरपाई हेतु कृषि मंत्रीकमलपटेलसेझिरन्या जनपद,उपाध्यक्ष,मनोज,जायसवाल,की,मुलाकात

Ravi Sahu

Leave a Comment