Sudarshan Today
shadol

भाजपा महिला नेत्री ने पूर्व मंडल अध्यक्ष प्रेम चंद पर लगायें गंभीर आरोप,

निष्पक्षता से जांच और कार्रवाई किये जाने की मांग

आखिर क्या वजह है सात माह पूर्व एसपी से हुई शिकायत में जांच क्यों नहीं हो रही, फाइल धुल चाट रही

शहडोल। जिले के बुढ़ार थाने में एक ऐसा पेचीदा मामला सामने आया है है जिसमें एक ही राजनीतिक दल के कार्यकर्ता एक दुसरे पर आरोप लगा रहे, पिछले सात महीने पूर्व पुलिस अधीक्षक से की गई शिकायत आज भी जांच और कार्रवाई की वांट जो रही है,मिली जानकारी के अनुसार पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रेम चंद मिश्रा पर उन्ही के पार्टी की भाजपा नेत्री एवं नगर परिषद वार्ड 15 की पार्षद श्रीमती जूली रजक ने यह लिखित शिकायत दर्ज कराई की पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रेम चंद मिश्रा पर गंभीर आरोप लगाया है

यह आरोप लगाया

पुलिस अधीक्षक को सौंपें गये अपने शिकायत पत्र में पार्षद जूली रजक ने पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रेम चंद मिश्रा पर कोयलें का अवैध गतिविधियों में शामिल होना एवं जमीनों को अवैध तरीके से नियम विपरीत क्रेशर प्लांट का संचालन करने का आरोप लगाया था, इसके साथ ही यह भी आरोप लगाया कि उनके पति को बलात्कार के झूठे मुकदमे में फंसाने की साज़िश भी रच रहे हैं। गौरतलब है कि एसपी से 7 माह पूर्व की गई शिकायत पर कार्रवाई कागजों तक ही सीमित रह गई है मामला क्यों नहीं पुलिस दर्ज कर रही है इन सभी सबालो में छिपी है पुलिस।

 

क्या है रसूखविफर रहा बचाने को

सबाल यह भी है यदि महिला पार्षद के पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रेम चंद मिश्रा पर लगायें गये आरोप सत्य है तो पुलिस उनके अपराधिक कृत्यों के दस्तावेज क्यों नहीं खंगालने से क्यों बच रहे हैं, संगीन आरोप होने के बाद भी पुलिस की क्या ऐसी मजबूरी है जो मिश्रा पर कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। यदि प्रेम चंद मिश्रा पर पार्षद पति रवि रजक को बलात्कार जैसे संगीन आरोप में फंसाने का षड्यंत्र रचा है तो पुलिस पुछताछ क्यों नहीं कर रही है।

 

अतः सबाल यह भी

पुलिस कार्रवाई नहीं होता देख जनमानस में यह भी सबाल बना हुआ है कि कहीं महिला पार्षद ने प्रेम चंद की साख में बट्टा लगाने का तो प्रयास नहीं कर रही है।

सुत्रों के अनुसार पार्षद पति रवि रजक और प्रेम चंद मिश्रा के बीच पुरानी राजनीतिक प्रतिद्वंद्वीता और ज़मीन के साथ एक मामले में विभिन्न धाराओं में अरोपी है। कहीं महिला पार्षद ने अपने पति को कानूनी दांवपेंच से बचाने का षड्यंत्र तो नहीं रच रही है, यह शिकायत की यदि पुलिस निष्पक्षता के साथ जांच करें तो,कई चौकाने वाले तथ्य सामने आ सकते है।

Related posts

अनियमितता बरतने पर 27 स्व सहायता समूहों पर सीईओ जिला पंचायत ने की कार्यवाही

Ravi Sahu

कॉलेज चलो अभियान ‘ प्रवेश प्रक्रिया जागरूकता कार्यक्रम जारी

Ravi Sahu

लेनदेन करके ट्रैक्टर को छोड़ा या फिर कार्यवाही करके किया जप्तसबसे बड़ा सवाल वन परिक्षेत्र करकी का मामला

Ravi Sahu

नवागत कलेक्टर ने किया पदभार ग्रहण

Ravi Sahu

आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने ग्राम पकरिया में निकाली मतदाता जागरूकता रैली

Ravi Sahu

राम मय हुआं नगर हर गली मुहल्ले में बस एक ही नाम जय श्री राम जय श्री राम 11 सौ दीपों से जगमगाया श्री राम जानकी मंदिर

Ravi Sahu

Leave a Comment