Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

कक्षा 5 के छात्र की हत्या कर शव जलकुंभी से ढका,तीन के ऊपर हत्या का आरोप

 जौनपुर खेतासराय

शुक्रवार को थाना खेतासराय क्षेत्र के गांव मानी कलाँ निवासी कक्षा 5 के छात्र का शव समीपवर्ती गांव के श्मशान घाट के नाले मे मिलने से सनसनी फ़ैल गई ।पुलिस ने नामजद आरोपियों की निशानदेही पर छात्र के शव को बरामद कर पी एम के लिए भेज दिया है।छात्र की मां ने तीन नामजद आरोपियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है ।जानकारी के अनुसार सूरज बिंद 14 पुत्र ओमप्रकाश बिंद उर्फ भोनू गांव के प्राथमिक विद्यालय के कक्षा 5 का छात्र था। 12 मार्च को शाम घर से गांव निवासी कुलदीप बिंद की बारात जाने के लिए कह कर निकला था । लेकिन दूसरे दिन नही लौटा तो पता चला की वह बारात नहीं गया था। तभी से परिजन सूरज बिंद की खोजबीन कर रहे थे। पुलिस को भी छात्र के गुमशुदगी की सूचना दी गई थीं।पुलिस गांव मे छात्र के साथ देखे गए संदिग्ध आरोपियों से पूछताछ कर रही थी उन्हीं संदिग्ध युवकों की निशानदेही पर शुक्रवार को सूरज बिंद का शव क्षेत्र के फरीदपुर गांव के श्मशान घाट के पास नाले मे मिट्टी के नीचे दबा कर ऊपर से जलकुम्भी रखकर ढका हुआ मिला। शव मिलने से कोहराम मच गया ,माँ गुडडी देवी का रो रो कर बुरा हाल है।पिता ओमप्रकाश बिंद उर्फ भोनू रोजी-रोटी के सिलसिले में मुंबई में है।चार भाई बहनों में सूरज सबसे बड़ा था। मृतक सूरज की नंदिनी तथा सीता दो छोटी बहनें व सबसे छोटा भाई आर्यन है।

इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष दीपेन्द्र सिंह ने बताया मृतक छात्र सूरज बिंद का शव आरोपियों की निशानदेही पर बरामद किया गया है। मृतक छात्र की माता की तहरीर पर तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अग्रिम विधिक कारवाई अंत्य परीक्षण सूचना आने के बाद की जाएगी।

Related posts

प्रदेश कांग्रेस महासचिव के नेतृत्व में नारी सम्मान योजना का शिविर लगाया गया वार्ड क्रमांक 8 मैं

Ravi Sahu

पुलिस थाना पिछोर ने ग्राम मजरा हर्षपुरा ग्राम दबियकला में पिता से झगड़ा कर रहे दो पुत्रों को गिरफ्तार कर भेजा जेल।

asmitakushwaha

नगर निगम आयुक्त संदीप श्रीवास्तव को पूर्व निगम अध्यक्ष मनोज तारवाला जी ने सोपा पत्र

Ravi Sahu

पिपलेश्वर महादेव मंदिर परिसर पर शिव पंचायत और शिखर कि स्थापना कर यज्ञ की पूर्णाहुति

Ravi Sahu

सात वर्षों से फरार स्थाई वारंटी को पुलिस ने पकड़ कर न्यायालय में प्रस्तुत किया

Ravi Sahu

सुसाशन दिवस के रूप में आयोजित भाजपा के पितृ पुरूष, देश के पूर्व प्रधानमंत्री , भारतरत्न स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई जी की जन्मजयंती का कार्यक्रम मनाया

Ravi Sahu

Leave a Comment