Sudarshan Today
MANDLAमध्य प्रदेश

चुटका परियोजना के सौजन्य से जिले को मिली 9 एम्बूलेंसों की सौगात*

 

 

कलेक्टर ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

 

सुदर्शन टुडे न्यूज जिला ब्यूरो चीफ हीरा सिंह उइके की रिपोर्ट 

 

मंडला। कलेक्टर डॉ. सलोनी सिडाना ने जिला चिकित्सालय प्रांगण से 9 एम्बुलेंसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। ये सभी एम्बूलेंस न्यूक्लियर पॉवर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड चुटका मध्यप्रदेश परमाणु विद्युत परियोजना के सौजन्य से निगम सामाजिक उत्तरदायित्व कार्य के अंतर्गत ज़िले के लिए प्रदान की गई हैं। इस अवसर पर कलेक्टर डॉ. सलोनी सिडाना ने कहा कि जिलेवासियों को समय पर बेहतर स्वास्थ्य सुविधा प्रदान करने में ये एम्बूलेंस सहायक बनेंगी। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी, कर्मचारियांे से आग्रह किया कि वे एम्बूलेंसों के रख-रखाव पर विशेष ध्यान दें। जिले के सभी क्षेत्रों को समान रूप और संवेदनशीलता के साथ एम्बूलेंस सुविधा का लाभ प्रदान करें। कलेक्टर ने एम्बूलेंस की संचालन प्रक्रिया के संबंध में भी संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

इस अवसर पर न्यूक्लियर पॉवर कॉर्पाेरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड चुटका मध्यप्रदेश परमाणु विद्युत परियोजना की ओर से इकाई प्रमुख एस.के. गुमास्ता ने विश्वास व्यक्त किया कि इन एम्बूलेंसों के संचालन से जिले की स्वास्थ्य सुविधाएं और बेहतर बनेंगी। उन्होंने भविष्य में भी जनहित के कार्यों के लिए परियोजना की ओर से सीएसआर मद से राशि उपलब्ध कराने का विश्वास दिलाया। इस अवसर पर चुटका विद्युत परियोजना सीएसआर समिति के अध्यक्ष के.सी. शर्मा, सदस्य सचिव होशियार सिंह एवं सदस्य कपिल कुमार गुप्ता, एसीईओ जिला पंचायत क्षमा सराफ, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. श्रीनाथ सिंह, सिविल सर्जन डॉ. विजय धुर्वे सहित संबंधित उपस्थित रहे।

Related posts

शक्त्ति माता मां दुर्गा समिती डोभी

Ravi Sahu

स्नेह यात्रा में संत तुरियानन्द जी द्वारा ग्रामीणों को दिलाई गई नशामुक्ति की शपथ नवें दिवस ग्राम ईटखेडी से प्रारंभ हुई स्नेह यात्रा

Ravi Sahu

रक्तदान शिविर में एक्सीलेंस के स्वयंसेवकों ने किया अद्भुत प्रदर्शन

Ravi Sahu

खरगोन जिले में सड़क से गुजरते समय गाड़ी रोक कर कलेक्टर ने नापी रोड़

Ravi Sahu

भाजपा मंडल की कार्यकरणी बैठक संपन्न

Ravi Sahu

अंतर्राज्यीय एवं अंतरजिला चेकपोस्टों में वाहनों जांच

Ravi Sahu

Leave a Comment