Sudarshan Today
BODA

राठौर समाज को नई ऊंचाइयों पर लेकर जायेगा राठौर जर्नलिस्ट एसोसिएशन

(सुदर्शन टुडे संवाददाता ओमप्रकाश राठौर बोड़ा पत्रकार)

राठौर जर्नलिस्ट एसोसिएशन के सभी जिला अध्यक्ष ने बताए संगठन का उद्देश्य

संगठन के सभी पदाधिकारियों ने माना राठौर समाज से आए अतिथियों का आभारबोड़ा/भोपाल । रविवार की सुबह गुलाब ठंड के साथ प्रदेश की राजधानी भोपाल में आयोजित हुआ राठौर जर्नलिस्ट एसोसिएशन, के शुभारंभ कार्यक्रम में मध्यप्रदेश के कोने कोने से आए राठौर समाज के पत्रकार साथियों, प्रशासनिक अधिकारियों, राजनीतिक और राठौर समाज के विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी ने कार्यक्रम में चार चांद लगाते हुए RJA को राठौर समाज में नई दिशा और दशा प्रदान करने वाला संगठन बताया । समाज के पत्रकारों को मजबूत सशक्त बनाने और उनके हितों की रक्षा करने के साथ राठौर समाज की भूमिका को देश हित में योगदान देने और राठौर समाज का कल्याण करने के उद्देश्य के साथ राठौर जर्नलिस्ट एसोसिएशन के कार्यक्रम की शुरुआत, मां सरस्वती और वीर शिरोमणि दुर्गादास जी राठौर की तस्वीर पर माल्यार्पण वा दीप प्रज्वलित कर की गई ।

जिसके बाद Rathore Journalist Association के गठन का उद्देश्य बताया गया, इसके साथ ही मध्यप्रदेश के जिला अध्यक्षों और प्रकोष्ठ प्रभारियों को प्रशस्ति पत्र, दुपट्टा, देकर सम्मानित किया गया जिस पर जिला अध्यक्ष ने समाज और संगठन को लेकर मंच पर अपने विचार रखें । जिसके पश्चात संगठन की रीड कहे जाने वाली बॉडी के सभी प्रमुख पदाधिकारी ने सभा को संबोधित किया, वही कार्यकम में आए अतिथियों ने मंच से राठौर समाज को संबोधित किया । आपको बता दे की राठौर समाज के पत्रकार बंधुओं का स्वतंत्र संगठन का शुभारंभ कार्यक्रम आयोजित किए जाने पर राठौर समाज में उत्साह का माहौल है और इस भव्य कार्यक्रम में समाज के प्रबुद्ध जन, वरिष्ठ समाजसेवी, प्रशासनिक अधिकारी–कर्मचारी, व्यवसायी, कारोबारी, पत्रकार, जनप्रतिनिधि समेत समाज के सभी सम्मानित लोगों को आमंत्रित किया गया था जिसमें सभी ने बड़ चढ़ कर हिस्सा लिया ।

भोपाल में आयोजित राठौर जर्नलिस्ट एसोसिएशन संगठन का मुख्य उद्देश पत्रकारिता के व्यस्त जीवन में से अपना अमूल्य समय निकालकर सामाजिक पत्रकारों के साथ समाज का उत्थान, उन्नति और विकास करना है । वही कार्यक्रम में बताया गया कि संगठन का निरंतर विस्तार भी किया जायेगा और संगठन दुनिया के कोने-कोने तक समाज की आवाज बनेगा। इस कार्यक्रम में संगठन की पत्रिका और वेबसाइट की भी जानकारी भी साझा की गई । आयोजित राठौर जर्नलिस्ट एसोसिएशन कार्यक्रम में बताया गया की राठौर समाज में जो सामाजिक बंधु मूल उद्देश्य से भटक गए है उनको सही रास्ते पर लाना, राठौर समाज में जो संगठन चल रहे उन्हें सही मार्गदर्शन देना जैसे कई मुख्य उद्देश्य को लेकर RJA पूरे देश में काम करेगा ।

Related posts

नाथूलाल सोनी का 80 वर्ष की उम्र में निधन

Ravi Sahu

ब्राइट कैरियर पब्लिक हायर सेकेंडरी स्कूल बोड़ा में सूर्य नमस्कार

Ravi Sahu

अर्जुन कॉन्वेंट हायर सेकंडरी स्कूल बोड़ा में मनाया गया बसंत पंचमी उत्सव एवं विदाई समारोह।

Ravi Sahu

भैया दिग्विजय सिंह घर जा रहे हैं तो ऐसे जाए की कभी भाजपा से लड़ने की हिम्मत न हों कभी ० मुख्यमंत्री मोहन यादव ।

Ravi Sahu

छात्र-छात्राओं का शैक्षणिक विकास को बढ़ाने में अहम भूमिका निभाती है— रोहिला 

Ravi Sahu

बोड़ा में धूमधाम से मनाया रंग पंचमी का त्यौहार फायर ब्रिगेड से हुरियारों पर रंग बरसाया , गीतों पर झूमे हुरियारे

Ravi Sahu

Leave a Comment