Sudarshan Today
राजपुर

वरिष्ठ समाजसेविका सुमन सैनी भारतीय रेल यात्री कल्याण समिति की सदस्य मनोनीत

जिला ब्यूरो चीफ आनन्द साहू

राष्ट्रीय स्तर पर रेल यात्रियों की सुविधाओं में वृद्धि एवं यात्रा के दौरान होने वाली समस्याओं के समाधान हेतु कार्य करने वाली देश की एकमात्र संस्था भारतीय रेल यात्री कल्याण समिति के अध्यक्ष एवं जेड आर यू सी सी उत्तर मध्य रेलवे,प्रयागराज रेल मंत्रालय, भारत सरकार के सदस्य डॉ. प्रदीप कुमार तिवारी ने महिला सुरक्षा संगठन फाउंडेशन की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं हरियाणा की वरिष्ठ समाजसेविका सुमन सैनी की रेलसेवा के प्रति रुचि को देखते हुए समिति का विशिष्ट सदस्य मनोनीत किया है । क्षेत्र वासियों ने श्रीमती सैनी को बधाई देते हुए रेल यात्रियों की सुविधाओं में वृद्धि की एवं समस्याओं के समाधान की अपेक्षा की है।
सुमन सैनी ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि वह उत्तर रेलवे के रेल यात्रियों की सुविधाओं में वृद्धि हेतु वह हर सम्भव प्रयास करेंगी।

Related posts

जन्मदिन के उपलक्ष्य में राजपुर स्वास्थ्य केंद्र में किए फल वितरण 

Ravi Sahu

जनपद पंचायत राजपुर मे कृषि विभाग में कृषि अनुदान योजना के तहत किसानों को कृषि यंत्रों का किया वितरण

Ravi Sahu

राजपुर के शासकीय महाविद्यालय में राष्ट्रीय सेवा योजना के बैनर तले हुआ वृक्षारोपण कार्यक्रम विद्यार्थियों सहित प्रोफ़ेसर रहे मौजूद।

Ravi Sahu

शासकीय महाविद्यालय राजपुर में वृक्षारोपण

Ravi Sahu

जिले की नगर पालिका बड़वानी, सेंधवा एवं नगर परिषद अंजड, राजपुर, पलसूद, पानसेमल एवं खेतिया में निर्वाचित पार्षदो के प्रथम सम्मेलन के दौरान हुआ अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष का निर्वाचन

Ravi Sahu

चोरों के हौसले हुए बुलंद ग्रामीण किसान के खेत से रात में हुआ मोटर छोड़ कर केबल चोरी थाने पर दिया उक्त घटना का आवेदन

Ravi Sahu

Leave a Comment