Sudarshan Today
bandhavgagrh

जब पुलिस ने डिंडोरी में रोकी सुनील शेट्टी की कार: नए साल का जश्न मनाने बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व पहुंचे अभिनेता, सेल्फी लेने उमड़ी भीड़,

सुदर्शन टुडे भास्कर पाण्डेय एम.पी.हेड…

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी नए साल मनाने के लिए मध्यप्रदेश के बांधवगढ़ टाईगर रिज़र्व पहुंचे हैं. सुनील शेट्टी के साथ सेल्फी लेने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ गई. इससे पहले डिंडोरी के शहपुरा में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने सुनील शेट्टी की कार रोक ली. तब भी बड़ी संख्या में लोग सेल्फी लेने पहुंच गए.
जब डिंडोरी में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को अभिनेता सुनील शेट्टी मिले तो उनकी आंखे फटी की फटी रह गई. फिर एक-एक सेल्फी लेने पुलिसकर्मी सहित चाहने वालों की भीड़ लग गई. दरअसल शहपुरा पुलिस शाम को अपने थाना क्षेत्र में उमरिया मार्ग पर वाहन चेकिंग के दौरान महाराष्ट्र पासिंग की एक लक्जरी कार को रोका, तो आगे की सीट में अभिनेता सुनील शेट्टी बैठे हुए थे. इसके बाद पुलिसकर्मियों ने सम्मानपूर्व अभिनेता को एक सेल्फी के लिए मनाया और अपनी दिली मुराद पूरी की. शहपुरा नगर के लोगों की नजर जैसे ही फ़िल्म अभिनेता पर पड़ी तो सेल्फी लेने वालों की भीड़ लग गई. फ़िल्म अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी शहपुरा नगर के लोगों के साथ जमकर सेल्फी खिंचवाई और बांधवगढ़ (उमरिया) के लिए रवाना हुए. दरअसल, नए साल 2023 में देश-विदेश से लोग पर्यटन स्थलों पर पहुंच रहे हैं. उमरिया जिले में स्थित बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की पहली पसंद बन गया है. बांधवगढ़ में सैलानी नए साल का जश्न मनाने के लिए उमड़ पड़े हैं. अभिनेता सुनील शेट्टी के आने के बाद बांधवगढ़ के बाघ टोला रिजॉर्ट में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में बाघों और प्राकृतिक सुंदरता को देखने लोग पहुंचे हैं. टाइगर रिजर्व के कोर एरिया के तीन गेट और बफर एरिया के गेटों के साथ नाइट सफारी की भी बुकिंग फुल चल रही है. कांउटर से मिलने वाली टिकट के लिए भी पर्यटक जुगाड़ में जुटे रहते हैं. पर्यटक भी बाघ, वन्य प्राणी और प्राकृतिक सुंदरता का आनंद ले रहे हैं.

Leave a Comment