Sudarshan Today
मध्य प्रदेशसिलवानी

शेरनी ने दो शावकों के साथ किया 2 गायों का शिकार, वन विभाग ने भेजी टीम

 

संवाददाता। सिलवानी

 

सिलवानी । सिलवानी के आसपास तेंदुआ और शेरनी की आहट से दहशत का माहौल है। शनिवार की रात शेरनी ने दो शावकों के साथ 2 गायों का अपना शिकार बनाया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिलवानी नगर से 5 किमी दूर वन परिक्षेत्र पश्चिम सिलवानी के कॉलोनी (ब) वीट अंतर्गत ग्राम गैलपुर पास स्थित मृगेन्नाथधाम से लगकर भड़ऊ माता स्थान के पास 2 गायों का अपना शिकार बनाया । जिससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है ।

ग्रामीणों का कहना है तीन दिन से लगातार शेरनी अपने साथ दो शावकों के साथ देखी जा रही है। जिससे गाय चराने वाले ग्वाले भी जंगल मे घुसने से डर रहे है। रविवार की सुबह दो गाये मृत पड़ी हुई मिलने से ग्रामीणो में दहश्त का माहौल है। जिसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा वन विभाग को दी गई।

इस संबंध में वन परिक्षेत्र अधिकारी पश्चिम सिलवानी आदर्श मिश्रा का है कि जंगल मे पिछले चार पांच दिनो तेंदुआ को देखा जा रहा है। गाये के शिकार की जानकारी मिलने पर वन विभाग की टीम ने निरीक्षण किया गया,. जहाँ गायों का शिकार किया गया है वहाँ तेंदुआ के पद चिन्ह होने का अनुमान है।

Related posts

भगवान परशुराम के प्रकटोत्सव को लेकर ब्राह्मण समाज की बैठक कुण्डाली बम्होरी हुईं सम्पन्न

Ravi Sahu

खरगोन जिले के समस्त भगोरिया हाट में अवैध शराब का परिवहन जोर-शोर से जारी है एवं चैनपुर भगोरिया, हाट में अवैध शराब बिक्री पर शासन द्वारा रोक लगाई जाए,

asmitakushwaha

श्रद्धा पैदल कावड़ यात्रा का किया स्वागत*

Ravi Sahu

होली फेस्टिवल में पश्चिम बंगाल अनेक व्यंजनों के लिये होटल विलाशा तैयार, पत्रकार वार्ता

Ravi Sahu

झिरन्या में सुरक्षा जवान एवं सुरक्षा अधिकारी भर्ती कैंप 8 युवाओं का हुआ चयन

Ravi Sahu

सिलवानी नगर में आयोजित कार्यक्रम में विधायक ठाकुर रामपाल सिंह राजपूत की मौजूदगी में 51 लोगों ने ली भाजपा की सदस्यता

Ravi Sahu

Leave a Comment