Sudarshan Today
निवाडी

पूर्व विधायक पर दर्ज झूठे की निष्पक्ष जांच पर कार्यवाही की मांग  

फर्जी मुकद्दमों में गिरफ्तार कर प्रताड़ित को लेकर कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

जिला ब्यूरो रूपेन्द्र राय 

निवाड़ी- वीर अहीर सेना संगठन एवं कई अन्य समाज संगठनों एवं ओवीसी के तत्वाधान मे शुक्रवार को वीर अहीर सेना संगठन के प्रदेश अध्यक्ष जगदीश यादव एवं यादव समाज के युवा प्रदेश अध्यक्ष पुष्पेंद्र सिंह यादव के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में युवकों ने स्टेडियम मैदान से नारेबाजी करते हुए एक रैली निकाली जो तहसील कार्यालय पहुंची तहसील कार्यालय के सामने एक आम सभा का आयोजन किया गया।

महामहिम राष्ट्रपति महोदय के नाम उ0प्र0 में एक जाति विशेष को चिन्हित कर फर्जी मुकद्दमों में गिरफ्तार कर प्रताड़ित करने के विरूद्ध कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन दिया।

वीर अहीर सेना संगठन के द्वारा दिए गए ज्ञापन में उल्लेख किया कि दीपांकर एवं पूर्व विधायक दीपनारायण जी पर दर्ज झूठे की निष्पक्ष जांच पर कार्यवाही की मांग की है वहीं उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश झांसी में विगत 27 सितम्बर 2022 को उत्तर प्रदेश पुलिस के द्वारा वर्तमान पार्टी विधायक ने राजनैतिक प्रति के चलते हुये पुलिस पर दबाव बनाकर झूठा प्रकरण दर्ज करवाया और रात्रि 2:30 बजे दीपांकर शाद को पुलिस थाने में ले जाकर प्रताडित किया जबकि उनका किसी भी थाने में कोई प्रकरण दर्ज नहीं है और यह अभी अध्ययनरत है। इस घटनाक्रम मे दूसरे दिन पुलिस ने दीपांकर यादव को छोड़ दिया। और उनके पिता पूर्व दीपनारायण यादव जी को भी बिना किसी वारंट के गोश में असंविधानिक तरीके से हिरासत में लेकर थाने में बंद किया गया है। यह पुलिस की तानाशाही और अन्याय है यादव समाज बन्धुओं पर सोची समझी रणनीति के तहत झूठे केशों में फसाकार उन पर लगातार अत्याचार किया जा रहा है। वर्ष 2021 में झांसी पुलिस के द्वारा निर्दोष युभेन्द्र यादव पर भी झूटा केस दर्ज कर उसका एनकाउंटर कर दिया गया था। जिसमें अभी कुछ दिन पूर्व ही माननीय न्यायालय के द्वारा पुष्पेन्द्र यादव के हत्यारों पर हत्या का केश दर्ज करने का आदेश दिया गया है। वीर अहीर निर्माण सेना मध्यप्रदेश पूरे प्रदेश में 30 सितम्बर को संबंधित जिला दण्डाधिकारी को ज्ञापन पत्र सौंपा गया है। महामहिम राष्ट्रपतिसे अपेक्षा की दीपारायण यादव एवं उनके परिवार झूठे प्रकरण पर न्यायचित कार्यवाही करने की मांग की ज्ञापन देने वालों में ओबीसी के जिला अध्यक्ष डॉ प्रीतम कुशवाहा जिला पंचायत सदस्य नीरज यादव जिला अध्यक्ष राजेश यादव यादव समाज के युवा जिला अध्यक्ष गौरव यादव यादव समाज प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष मनोहर सिंह यादव उदय भान सिंह यादव राजा यादव शरद यादव ओम प्रकाश यादव सहित भारी संख्या में यादव समाज एवं पिछड़ा वर्ग के नवयुवक मौजूद रहे।

Related posts

टीएल बैठक में कलेक्टर ने समय सीमा में शिकायतों के निराकरण के दिए आदेश हर घर तिरंगा अभियान के क्रियान्वयन के निर्देश किए जारी

Ravi Sahu

लक्ष्य निर्धारित करके चलोगे तो सफलता अवश्य मिलेगी- जिला अध्यक्ष

Ravi Sahu

त्रि-स्तरीय पंचायत निर्वाचन के दौरान मतदान हुआ शांतिपूर्ण, मतदाताओं ने उत्साहपूर्वक किया मतदान

Ravi Sahu

बीएसपी के जिला महासचिव इंजी. अरविंद्र अहिरवार ने वार्ड नं 6 से नामांकन किया दाखिल

asmitakushwaha

स्वाधीनता के अमृत महोत्सव एवं निर्जला एकादशी के पर्व पर स्वयंसेवकों ने किया शीतल पेय का वितरण

Ravi Sahu

गिदखिनी पंचायत में दोहा मॉडल का हुआ उद्घाटन, जल संरक्षण के लिए सराहनीय प्रयास 

Ravi Sahu

Leave a Comment